A
Hindi News पैसा बिज़नेस Wipro के चेयरमैन प्रेमजी ने हिस्सेदारी बिक्री की खबरों का किया खंडन, परिवार के पास है 73.25 फीसदी शेयर

Wipro के चेयरमैन प्रेमजी ने हिस्सेदारी बिक्री की खबरों का किया खंडन, परिवार के पास है 73.25 फीसदी शेयर

Wipro लिमिटेड के चेयरमैन अजीम प्रेमजी ने उन मीडिया खबरों का खंडन किया है कि आईटी कंपनी के प्रमोटर अपनी हिस्सेदारी बेचने की संभावनाएं तलाश रहे हैं।

Wipro के चेयरमैन प्रेमजी ने हिस्सेदारी बिक्री की खबरों का किया खंडन, परिवार के पास है 73.25 फीसदी शेयर- India TV Paisa Wipro के चेयरमैन प्रेमजी ने हिस्सेदारी बिक्री की खबरों का किया खंडन, परिवार के पास है 73.25 फीसदी शेयर

बेंगलुरु। Wipro लिमिटेड के चेयरमैन अजीम प्रेमजी ने मंगलवार को उन मीडिया खबरों का खंडन किया है कि आईटी कंपनी के प्रमोटर अपनी हिस्सेदारी बेचने की संभावनाएं तलाश रहे हैं। प्रेमजी ने कहा कि प्रमोटर विप्रो के प्रति प्रतिबद्ध हैं। Wipro के कर्मचारियों को लिखे पत्र में प्रेमजी ने इस बारे में प्रकाशित खबर को आधारहीन तथा किसी मंशा से प्रेरित करार दिया है। एक समाचार वेबसाइट ने कल बैंकिंग सूत्रों के हवाले से यह खबर प्रकाशित की थी कि देश की तीसरी सबसे बड़ी आईटी सेवा कंपनी के प्रमोटर कंपनी या इसकी कुछ इकाइयों की बिक्री के लिए आकलन के शुरुआती चरण में हैं। यहां तक कि उन्‍होंने कुछ इनवेस्‍टमेंट बैंकर्स से भी संपर्क किया है।

यह भी पढ़ें : IT कर्मचारियों के लिए आई खुशखबरी, Wipro ने किया एक जून से सैलरी बढ़ाने का ऐलान

कंपनी के कर्मचारियों को कल रात भेजे पत्र में प्रेमजी ने कहा कि वह आईटी उद्योग और Wipro की संभावनाओं को लेकर अभी काफी रोमांचित हैं। उन्‍होंने कहा कि पिछले 50 साल के दौरान मैंने Wipro को वनस्पति तेल की क्षेत्रीय कंपनी से प्रौद्योगिकी क्षेत्र की वैश्विक कंपनी बनते देखा। मैं विप्रो और आईटी उद्योग की संभावनाओं को लेकर काफी रोमांचित हूं। विप्रो में कंपनी के भीतर अपने ग्राहकों को सफल बनाने के लिए काफी ऊर्जा है और इसी से विप्रो सफल भी होगी। प्रेमजी और उनके परिवार के पास कंपनी के 73.25 प्रतिशत शेयर हैं।

Latest Business News