A
Hindi News पैसा बिज़नेस यात्रा ने ऐप के जरिए टैक्सी सेवा प्रदान करने वाली कंपनियों के साथ की भागीदारी

यात्रा ने ऐप के जरिए टैक्सी सेवा प्रदान करने वाली कंपनियों के साथ की भागीदारी

यात्रा डॉट कॉम ने देश भर के 450 शहरों में टैक्सी सेवा प्रदान करने के लिए मोबाइल ऐप के जरिए टैक्सी मुहैया कराने वाली विभिन्न कंपनियों के साथ भागीदारी की है।

यात्रा ने एप के जरिए टैक्सी सेवा प्रदान करने वाली कंपनियों के साथ की भागीदारी, यात्रियों को होगा फायदा- India TV Paisa यात्रा ने एप के जरिए टैक्सी सेवा प्रदान करने वाली कंपनियों के साथ की भागीदारी, यात्रियों को होगा फायदा

नई दिल्ली। ऑनलाइन यात्रा समाधान प्रदाता यात्रा डॉट कॉम ने देश भर के 450 शहरों में टैक्सी सेवा प्रदान करने के लिए मोबाइल एप के जरिए टैक्सी मुहैया कराने वाली विभिन्न कंपनियों के साथ भागीदारी की है। यात्रा डॉट कॉम ने एक बयान में कहा कि इस गठजोड़ के तहत उपभोक्ता हैचबैक, सेडान, एसयूवी-एमयूवी और वैन में कोई भी गाड़ी चुन सकते हैं। वे एक तरफ या दोनों तरफ या एक से अधिक शहरों की यात्रा के लिए गाड़ी ले सकते हैं।

उन्होंने कहा, कंपनी ने एप आधारित टैक्सी कंपनियों की सेवाओं के लिए पेशकश के लिए प्रौद्योगिकी बनाई है ताकि यात्रियों को विभिन्न किस्म की सेवाओं और मूल्य वाले विकल्पों में से चुनाव करने की स्वतंत्रता हो। यात्रा डॉट कॉम के सह-संस्थापक और मुख्य सूचना अधिकारी मनीष अमीन ने कहा, इसे पेश किए जाने के मौके पर हमारे पास एप आधारित ऐसी टैक्सी सेवाएं हैं, जिनमें घंटावार एक शहर से दूसरे शहर में चलने वाली टैक्सियां और शहर के भीतर चलने वाली टैक्सी सेवाएं शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- एप्पल ने चीन की टैक्सी कंपनी दीदी चुक्सिन में किया एक अरब डॉलर का निवेश, उबर को देगी टक्कर

Latest Business News