A
Hindi News पैसा बिज़नेस Yes Bank के शेयर में लगातार तेजी जारी, मंगलवार को करीब 57 प्रतिशत उछला

Yes Bank के शेयर में लगातार तेजी जारी, मंगलवार को करीब 57 प्रतिशत उछला

Yes Bank continues to rally for 3rd day; shares jump nearly 57pc

Yes Bank continues to rally for 3rd day; shares jump nearly 57pc- India TV Paisa Yes Bank continues to rally for 3rd day; shares jump nearly 57pc

नई दिल्‍ली। संकटग्रस्‍त प्राइवेट बैंक येस बैंक के शेयरों में मंगलवार को भी शानदार तेजी देखने को मिल रही है। सेंसेक्‍स में बैंक का शेयर शुरुआती कारोबार में लगभग 35 प्रतिशत उछला था। दोपहर 12 बजकर 48 मिनट पर येस बैंक शेयर 57.82 प्रतिशत या 21.45 रुपए की तेजी के साथ 58.55 रुपए पर कारोबार कर रहा था। यह बैंक के शेयर में लगातार तीसरे दिन की तेजी है।

सोमवार को येस बैंक का शेयर बीएसई पर 37.10 रुपए के स्‍तर पर बंद हुआ था। आज के कारोबार में येस बैंक के शेयर ने अबतक 64.15 का उच्‍च स्‍तर और 40.80 का निम्‍न स्‍तर छुआ है। येस बैंक का मार्केट कैप 14,971.68 करोड़ रुपए है।

पिछले तीन दिन में येस बैंक का शेयर करीब 100 प्रतिशत उछल चुका है। रेटिंग एजेंसी मूडीज ने यस बैंक की रेटिंग में सुधार किया है तथा परिदृश्य को भी सकारात्मक करार दिया है। आरबीआई द्वारा येस बैंक के ऊपर से सभी प्रतिबंध 18 मार्च शाम छह बजे से खत्‍म करने के बाद बैंक के प्रति निवेशकों का भरोसा बढ़ा है। 19 मार्च से बैंक में सभी बैंकिंग सेवाएं पूर्ववत बहाल हो जाएंगी।

आरबीआई के पुर्नगठन योजना के बाद सरकारी और निजी बैंकों ने येस बैंक में पूंजी निवेश करने की घोषणा की है।

Latest Business News