A
Hindi News पैसा बिज़नेस अडानी विल्मर के फूड ब्रांड फॉर्च्यून ने लॉन्च की नई टीवीसी, घर से बने खाने को किया प्रमोट

अडानी विल्मर के फूड ब्रांड फॉर्च्यून ने लॉन्च की नई टीवीसी, घर से बने खाने को किया प्रमोट

एफएमसीजी कंपनी अडानी विल्मर के फूड ब्रांड फॉर्च्यून ने नया कैपेंन लॉन्च किया है। इसमें घर से बने खाने को प्रमोट किया गया है। साथ ही फॉर्च्यून फूड्स की विस्तृत श्रृंखला को दिखाया गया है।

फॉर्च्यून न्यू टीवीसी- India TV Paisa Image Source : वीडियो ग्रैब फॉर्च्यून न्यू टीवीसी

अडानी ग्रुप की एफएमसीजी कंपनी अडानी विल्मर के फूड ब्रांड फॉर्च्यून की ओर से एक कैपेंन शुरू किया गया है। इसमें भारतीयों का घरेलू खाने के साथ जुड़ाव को सेलिब्रेट किया गया है। यह कैपेंन ऐसे समय में शुरू किया गया है जब हाल के समय में बाहर खाना खाने और फूड डिलीवरी में बढ़त देखने को मिली है। 

घर में बने खाने को किया प्रमोट

फॉर्च्यून ऑयल्स के मार्केटिंग हेड, संजय अडेसरा ने इस कैंपेन लॉन्च पर कहा कि घर का बना खाना हर भारतीय के दिल में एक विशेष स्थान रखता है। बढ़ती स्वास्थ्य जागरूकता, हमारी जड़ों से दोबारा जुड़ने और विभिन्न व्यंजनों के साथ नए प्रयोग करने के लिए अधिक से अधिक भारतीय घर के बने भोजन की ओर रुख कर रहे हैं। फॉर्च्यून में हमने हमेशा घर के बने भोजन का समर्थन किया है और हम घर के बने भोजन के साथ लोगों के इस रिश्ते का जश्न मनाना चाहते हैं क्योंकि यह नए बंधनों को बनाता और मजबूत बनाता है। घर का बना खाना अपनो के प्रति अपना प्यार, देखभाल और स्नेह व्यक्त करने में मदद करते हैं।

इस कैपेंन को बनाने वाली कंपनी ओगिल्वी साउथ प्रेसीडेंट तिथि घोष ने कहा  कि फॉर्च्यून ब्रांड, जिसने खाना पकाने के तेलों के माध्यम से अपनी साख बनाई, अब आटा, चावल, बेसन, दाल जैसे रसोई के मुख्य उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला भी पेश करता है। ब्रांड का कद सिर्फ तेलों से नहीं बल्कि इसकी पूरी रेंज से बना है। हमारा काम फॉर्च्यून के लिए इस कद और पैमाने का निर्माण जारी रखना है। 

पिछले दशक में फॉर्च्यून ने लगातार घर पर बने भोजन के 'मूल्य' के बारे में बात की है। यह स्वास्थ्य, पौष्टिक स्वाद पहलू से परे, प्रेम और पोषण के अमूर्त मूल्यों तक फैला हुआ है। ब्रांड अधिक समावेशी दिखना चाहता है क्योंकि यह अपने विविध उपयोगकर्ताओं - पुरुषों और महिलाओं, युवा और बुजुर्गों को, जो कई फॉर्च्यून उत्पादों का उपयोग कर रहे हैं, घर के बने भोजन के पीछे की भावना की याद दिलाता है। समान सामग्री से बने होने के बावजूद, यह प्यार और देखभाल है जो कि व्यंजनों में एक विशेष स्वाद जोड़ता है जो अंततः एक कुक को दूसरे से अलग बनाता है।

Latest Business News