A
Hindi News पैसा बिज़नेस रीबॉक के परिचालन का जिम्मा संभालेगा आदित्य बिड़ला समूह, 2022 की पहली तिमाही पूरा हो सकता है समझौता

रीबॉक के परिचालन का जिम्मा संभालेगा आदित्य बिड़ला समूह, 2022 की पहली तिमाही पूरा हो सकता है समझौता

आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लि. (एबीएफआरएल) पहले से ही ‘फोरेवर 21’ जैसे एबीजी के कुछ ब्रांड का विपणन और बिक्री करती है।

Kumar Mangalam BirlaChairman, Aditya Birla Group- India TV Paisa Image Source : ADITYA BIRLA GROUP Kumar Mangalam BirlaChairman, Aditya Birla Group

Highlights

  • रीबॉक के परिचालन का जिम्मा संभालेगा आदित्य बिड़ला समूह
  • 2022 की पहली तिमाही पूरा हो सकता है समझौता
  • एबीएफआरएल पहले से ही ‘फोरेवर 21’ जैसे एबीजी के कुछ ब्रांड का विपणन और बिक्री करती है

मुंबई: ऑथेंटिक ब्रांड ग्रुप के साथ दीर्घकालिक लाइसेंसिंग समझौते के तहत आदित्य बिड़ला समूह भारत और आसियान के बाजारों में वैश्विक स्पोर्ट्स वियर ब्रांड रीबॉक का परिचालन करेगा। देश के सबसे बड़े बहु-ब्रांड खुदरा विक्रेता और ऑथेंटिक ब्रांड ग्रुप (एबीजी) के बीच नया समझौता दोनों कंपनियों के मौजूदा संबंधों का विस्तार है। 

आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लि. (एबीएफआरएल) पहले से ही ‘फोरेवर 21’ जैसे एबीजी के कुछ ब्रांड का विपणन और बिक्री करती है। इससे पहले एडिडास ने वैश्विक स्तर पर रीबॉक ब्रांड का स्वामित्व एबीजी को सौंप दिया था। इस संबंध में समझौता 2022 की पहली तिमाही में पूरा होने की उम्मीद है। 

न्यूयॉर्क का ऑथेंटिक ब्रांड ग्रुप एक ब्रांड विकास, विपणन एवं मनोरंजन कंपनी है। दोनों कंपनियों ने कहा कि लाइसेंस संबंधी दीर्घकालीन समझौते से एबीएफआरएल को भारत और अन्य आसियान देशों में थोक, ई-कॉमर्स और रीबॉक ब्रांड के खुदरा स्टोरों के माध्यम से रीबॉक उत्पादों के वितरण एवं बिक्री का विशेष अधिकार मिलेगा। 

इस सौदे के साथ देश में तेजी से बढ़ते खेल और स्पोर्ट्स वियर वर्ग में एबीएफआरएल का प्रवेश हो रहा है।

Latest Business News