A
Hindi News पैसा बिज़नेस Wardrobe Refresh Sale: अमेजन की वार्डरोब रीफ्रेश सेल 09 दिसंबर से शुरू, इन चीजों पर होगी 50-80% तक छूट

Wardrobe Refresh Sale: अमेजन की वार्डरोब रीफ्रेश सेल 09 दिसंबर से शुरू, इन चीजों पर होगी 50-80% तक छूट

Wardrobe Refresh Sale: 09 दिसंबर से अमेजन पर वार्डरोब रीफ्रेशन सेल स्टार्ट होने वाली है, जिसमें फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर कस्टमर्स को भारी छूट मिलने वाली है।

अमेजन - India TV Paisa Image Source : FILE अमेजन

अमेजन पर 9 दिसंबर से वार्डरोब रीफ्रेश सेल स्टार्ट होने वाली है, जो 14 दिसंबर तक रहेगी। ऐसे में वेडिंग सीजन, क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी की शॉपिंग के लिए आपके पास एक सुनहरा अवसर आ गया है। अमेजन की इस आकर्षक सेल में आप बड़े ही आकर्षक दामों पर ब्यूटी प्रोडक्ट्स, फैशन एक्सेसरीज, फुटवियर और ज्वैलरी खरीद सकेंगे। इसके अलावा, सर्दियों के लिए गर्म कपड़ों पर भी शनदार डिस्काउंट मिलने वाला है।

अमेजन के इस 5-डे शॉपिंग ईवेंट पर कस्टमर्स को तरह-तरह के ब्रांड पर 50 से 80 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। ऐसे में आप आसानी से लेटेस्ट ट्रेंड और डिजाइन के साथ अपनी वार्डरोब कलेक्शन को बढ़ा सकते हैं। ये अमेजन सेल शुक्रवार, 09 दिसंबर से लेकर बुधवार, 14 दिसंबर तक रहने वाली है।

इस सेल में कस्टमर्स को 1000 हजार से भी ज्यादा टॉप ब्रांड पर छूट मिलेगी जिसमें वैन ह्यूसेन, बीबा, लिवाइस, एलेन सॉली, प्यूमा, एडीडास, ओले, लैक्मे, बैला वीटा, जावेरी पर्ल्स, टाइटन, फास्टट्रैक, लेंसकार्ट, रीबॉक, अमेरिकन टूरिस्टर और लैवी जैसे बड़े ब्रांड शामिल हैं। इसके अलावा, कस्टमर्स को टॉमी हिलफिगर, कोलंबिया, इंपोरियो अरमानी और DKNY जैसे ब्रांड पर भी 50 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

ये ब्रांड भी दे रहे भारी डिस्काउंट
अमेजन की इस सेल से आप कुर्ता, साड़ी, पार्टी वियर ड्रेस, हुडीज, फुटवियर, मेकअप और स्किन केयर प्रोडक्ट्स, घड़ी, ज्वैलरी और हैंडबैग जैसे आइटम खरीद सकेंगे। टॉमी हिलफिगर और एलेन सॉली जैसे ब्रांड के कपड़ों पर आपको 60 प्रतिशत तक छूट मिल सकती है। एडीडास, प्यूमा और रीबॉक के फुटवियर पर भी 60 प्रतिशत तक छूट प्राप्त हो सकती है। लैक्मे के ब्यूटी प्रोडक्ट्स और फास्टट्रैक व टाइटन की घड़ियों के दामों पर 30 प्रतिशत तक छूट मिल सकती है। फास्टट्रैक और लेंसकार्ट के सनग्लास और फ्रेम पर 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा। कावेरी पर्ल्स पर अपनी ज्वैलरी पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट देगी।

डेली डील के आइटम्स पर भी छूट

अमेजन की वार्डरोब रीफ्रेश सेल में आप केवल फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर ही डिस्काउंट पा सकेंगे। जबकि इन 5 दिनों में आप डेली डील पर आने वाले ऑफर्स का भी लुत्फ उठा सकेंगे। डेली डील में आप स्मार्टवॉच, लैपटॉप, स्मार्टफोन, राउटर और वायरलेस ईयरबड जैसे गैजेट्स पर चल रहे ऑफर्स का भी लाभ उठा सकेंगे।

Latest Business News