A
Hindi News पैसा बिज़नेस आनंद महिंद्रा को पसंद आई किक से स्टार्ट होने वाली ये जुगाडू 'जीप', गिफ्ट करेंगे नई चमचमाती बोलेरो

आनंद महिंद्रा को पसंद आई किक से स्टार्ट होने वाली ये जुगाडू 'जीप', गिफ्ट करेंगे नई चमचमाती बोलेरो

महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक महिंद्रा की जीप का लुक लिए एक छोटा सा वाहन दिख रहा है।

<p>आनंद महिंद्रा को...- India TV Paisa Image Source : TWITTER आनंद महिंद्रा को पसंद आई किक से स्टार्ट होने वाली ये जुगाडू 'जीप', गिफ्ट करेंगे नई चमचमाती बोलेरो 

Highlights

  • आनंद महिंद्रा ने कहा लोकल अथॉरिटी आज नहीं तो कल गाड़ी चलाने से रोक ही देंगे
  • महिंद्रा ने उसे इस जीप के बदले में बोलेरो देने का ऑफर दिया है
  • इस क्रिएटिविटी को महिंद्रा रिसर्च वैली में दिखाया जाएगा

महिंद्रा समूह के मालिक आनंद महिंद्रा कारोबारी जगत के साथ ही ट्विटर पर भी काफी एक्टिव है। ट्विटर पर उनके चुटीले कमेंट जहां गुदगुदाते हैं वहीं वे हुनरमंदों और लीक से हटकर काम करने वाले लोगों को भी सराहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आनंद महिंद्रा ने अपने ​ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है। इसमें एक शख्स की एक जुगाड़ू जीप दिखाई देती है, जिसे बाइक के इंजन पर तैयार गया है। आनंद महिंद्रा इस जुगाड़ से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने इस जुगाड़ के बदले नई चमचमाती बोलेरो देने का वादा कर दिया है। 

महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक महिंद्रा की जीप का लुक लिए एक छोटा सा वाहन दिख रहा है। इसमें चार पहिए हैं और मुश्किल से 4 लोगों के बैठने की जगह है। मजा तो तब आता है जब वीडियो में दिख रहा शख्स किक मारकर जीप को स्टार्ट करता है। वीडियो में यह शख्स इस छोटी जुगाड़ू जीप को चलाता भी दिख रहा है। 

जानिए क्या लिखा महिंद्रा ने

अपने पोस्ट पर आनंद महिंद्रा ने लिखा कि यह नियमों के हिसाब से बनी गाड़ी नहीं है, लेकिन मैं लोगों की तरफ से बेहद कम संसाधनों में अधिक से अधिक काम करने की हमेशा तारीफ करता हूं। 

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा है कि लोकल अथॉरिटी आज नहीं तो कल इस शख्स को ये गाड़ी चलाने से रोक ही देंगे, क्योंकि यह गाड़ी नियमों का उल्लंघन कर रही है। मैं उसे इस जीप के बदले में बोलेरो देने का ऑफर दूंगा। उनकी इस क्रिएटिविटी को महिंद्रारिसर्चवैली में दिखाया जाएगा, जिससे हमें प्रेरणा मिल सके, क्योंकि यह बहुत ही कम रिसोर्स में अधिक काम करने जैसा है।

पहले भी कर चुके ऐसे ऐलान 

आनंद महिंद्रा इनोवेशन को बढ़ावा देने के लिए पहले से ही मशहूर हैं। ऐसा ही वाकया आज से कई साल पहले का है, जब उन्होंने जूतों का अस्पताल बैनर के साथ दुकान चलाने वाले एक शख्स की फोटो जारी की। बाद में उन्होंने उस व्यक्ति को एक नया खोखा दान ​में दिया था। 

Latest Business News