A
Hindi News पैसा बिज़नेस ऑस्ट्रेलिया की सबसे अमीर महिला की दरियादिली ने लूटा दिल, कर्मचारियों को दिया ये तगड़ा गिफ्ट

ऑस्ट्रेलिया की सबसे अमीर महिला की दरियादिली ने लूटा दिल, कर्मचारियों को दिया ये तगड़ा गिफ्ट

राइनहार्ट भाग्यशाली प्राप्तकर्ताओं को निर्धारित करने के लिए एक गेम की मदद ले रही हैं। वे इस सप्ताह 41 हैनकॉक प्रॉस्पेक्टिंग स्टाफ सदस्यों की घोषणा करेंगी।

Australia's richest person Gina Rinehart- India TV Paisa Image Source : FILE Australia's richest person Gina Rinehart

आपने दुनिया के रईसों की दरियादिली के किस्से खूब सुने होंगे। लेकिन ऑस्ट्रेलिया की सबसे अमीर महिला जीना राइनहार्ट के फैसले से कंप​नी के कर्मचारियों की लॉटरी निकल आई है। राइनहार्ट ने अपनी कंपनी में 41 साल पूरे होने पर कर्मचारियों को 41 लाख डॉलर का बोनस देने जा रही हैं। वे इन 41 कर्मचारियों को 100,000 डॉलर का बोनस देने जा रही है। गीना राइनहार्ट ऑस्ट्रेलिया की बड़ी खनन कंपनी हैनकॉक प्रॉस्पेक्टिंग की प्रमुख हैं। 

राइनहार्ट भाग्यशाली प्राप्तकर्ताओं को निर्धारित करने के लिए एक गेम की मदद ले रही हैं। वे इस सप्ताह 41 हैनकॉक प्रॉस्पेक्टिंग स्टाफ सदस्यों की घोषणा करेंगी। द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन की रिपोर्ट के अनुसार, यह कार्यक्रम आज राइनहार्ट के 69वें जन्मदिन को आयोजित होगा। 

खनन क्षेत्र की दिग्गज राइनहार्ट $ 30 बिलियन की स्वामी हैं। इससे पहले वे कुछ हफ्ते पहले क्रिसमस ड्रा में बोनस के रूप में $ 1 मिलियन बांट चुकी हैं। इस दौरान कंपनी के एक ऐसे इंप्लॉई को $100,000 का बोनस मिला था, जिसे कंपनी में काम करते हुए सिर्फ 3 महीने ही हुए थे।

इस बोनस के अलावा हैनकॉक प्रॉस्पेक्टिंग के कर्मचारियों के पास चेयरमैन के प्रॉफिट शेयर के माध्यम से कुछ अतिरिक्त नकदी प्राप्त करने का मौका भी है। इस खनन कंपनी को पिछले साल 3.3 बिलियन डॉलर लाभ हुआ था। 

Latest Business News