A
Hindi News पैसा बिज़नेस बजाज इलेक्ट्रिकल्स प्रयोग करेगी मॉर्फी रिचर्ड्स का ट्रेडमार्क, 15 साल के लिए बढ़ा करार

बजाज इलेक्ट्रिकल्स प्रयोग करेगी मॉर्फी रिचर्ड्स का ट्रेडमार्क, 15 साल के लिए बढ़ा करार

लाइसेंस नवीनीकरण के साथ कंपनी, भारत और पड़ोसी देशों में अपनी बहु-ब्रांड पेशकशों और स्थिति को और मजबूत कर पाएगी।

<p>morphy richards</p>- India TV Paisa Image Source : FILE morphy richards

Highlights

  • बजाज इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (बीईएल) का ब्रिटेन की कंपनी मॉर्फी रिचर्ड्स के साथ ट्रेडमार्क करार
  • मॉर्फी रिचर्ड्स आयरलैंड के अंतरराष्ट्रीय बिजली उपकरण समूह ग्लेन डिम्प्लेक्स का हिस्सा

नयी दिल्ली, 23 मार्च (भाषा) घरेलू उपभोक्ता उपकरण ब्रांड बजाज इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (बीईएल) ने ब्रिटेन की कंपनी मॉर्फी रिचर्ड्स के साथ अपने ट्रेडमार्क करार को एक जुलाई, 2022 से 15 साल के लिए आगे बढ़ाने की घोषणा की है। बुधवार को जारी एक संयुक्त बयान में कहा गया है कि लाइसेंस समझौते के विस्तार से बीईएल भारत और पड़ोसी देशों मसलन- नेपाल, भूटान, बांग्लादेश, मालदीव और श्रीलंका में घरेलू उपकरणों के उत्पादन, विपणन और बिक्री के लिए ट्रेडमार्क मॉर्फी रिचर्ड्स का इस्तेमाल जारी रख सकेगी।

बयान के मुताबिक, लाइसेंस नवीनीकरण के साथ कंपनी, भारत और पड़ोसी देशों में अपनी बहु-ब्रांड पेशकशों और स्थिति को और मजबूत कर पाएगी। बीईएल अप्रैल, 2002 से भारतीय उपभोक्ताओं को प्रीमियम घरेलू उपकरण खंड में मॉर्फी रिचर्ड्स ब्रांड के तहत उत्पादों की पेशकश कर रही है। उल्लेखनीय है मॉर्फी रिचर्ड्स आयरलैंड के अंतरराष्ट्रीय बिजली उपकरण समूह ग्लेन डिम्प्लेक्स का हिस्सा है।

बीईएल के कार्यकारी निदेशक अनुज पोद्दार ने कहा, ‘‘हमने आपसी प्रतिबद्धता के तहत करार को 15 साल के लिए बढ़ाया है। यह हमें दीर्घावधि के लिए मॉर्फी रिचर्ड्स के कारोबार की योजना बनाने और उसे आगे बढ़ाने में मदद करेगा।’’ 

Latest Business News