A
Hindi News पैसा बिज़नेस PAYTM से करें बस टिकट की बुकिंग और सैकड़ाें रुपये का इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट पाएं, कंपनी ने लाॅन्च किए 3 ऑफर्स

PAYTM से करें बस टिकट की बुकिंग और सैकड़ाें रुपये का इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट पाएं, कंपनी ने लाॅन्च किए 3 ऑफर्स

भारत की इस टेक कंपनी ने तीन ऑफर्स लॉन्‍च किए हैं- न्‍यू2बस, बोगो और राइड100 पेटीएम बस टिकट्स, जिनमें यूजर्स पेटीएम यूपीआई के द्वारा भुगतान कर पैसा बचा सकते हैं। इस प्रकार यूजर्स भारत में कहीं से भी टिकट बुक कर सकेंगे।

पेटीएम - India TV Paisa Image Source : PTI पेटीएम

भारत में मोबाइल से भुगतान और क्‍यूआर कोड की पहल करने वाले मोबाइल वाॅलेट कंपनी पेटीएम की सहयोगी कंपनी वन97 कम्‍युनिकेशंस लिमिटेड (ओसीएल) ने पेटीएम यूपीआई के जरिये बस टिकटों की बुकिंग कराने पर 300 रुपये तक की इंस्‍टैंट छूट की पेशकश की है। तकनीक में नवाचार करने वाली कंपनी बस टिकट बुकिंग को बिना किसी परेशानी के किफायती बनाकर उपभोक्‍ताओं की अधिक बचत करने में मदद कर रही है।

तीन ऑफर्स लॉन्‍च किए

भारत की इस टेक कंपनी ने तीन ऑफर्स लॉन्‍च किए हैं- न्‍यू2बस, बोगो और राइड100 पेटीएम बस टिकट्स, जिनमें यूजर्स पेटीएम यूपीआई के द्वारा भुगतान कर पैसा बचा सकते हैं। इस प्रकार यूजर्स भारत में कहीं से भी टिकट बुक कर सकेंगे।

 बुकिंग पर 100% की इंस्‍टैंट छूट

न्‍यू2बस ऑफर में यूजर्स को कम से कम 300 रुपये के ऑर्डर से बस टिकट बुकिंग पर 10% की छूट या 150 रुपये तक मिलेंगे। बोगो का इस्‍तेमाल कर यूजर्स पेटीएम यूपीआई से दूसरे टिकट की बुकिंग पर 100% की इंस्‍टैंट छूट या 300 रुपये तक पाएंगे। जबकि राइड100 में यूजर्स बस टिकट बुक करते हुए और पेटीएम यूपीआई के द्वारा भुगतान कर 100 रुपये की इंस्‍टैंट छूट प्राप्‍त कर सकते हैं। 

Latest Business News