A
Hindi News पैसा बिज़नेस Go First का ईमेल देखकर कर्मचारियों के खिल गए चेहरे, बताया कब उड़ान भरेगी तीन हफ्तों से बंद एयरलाइंस

Go First का ईमेल देखकर कर्मचारियों के खिल गए चेहरे, बताया कब उड़ान भरेगी तीन हफ्तों से बंद एयरलाइंस

एयरलाइन ने नियामक के कारण बताओ नोटिस का जवाब दे दिया है, जिससे संकेत मिलता है कि वह जल्द से जल्द उड़ानों को फिर से शुरू करने पर काम कर रही है।

Go First- India TV Paisa Image Source : FILE Go First

गो फर्स्ट इस महीने की 3 तारीख से जमीन पर है। विमान इंजन न मिलने के चलते दिवालिया हो चुकी कंपनी गो फर्स्ट (Go First) के एक बार फिर से उड़ान भरने की संभावना है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों के भेजे एक ईमेल में जानकारी दी है कि नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) संकट में फंसी एयरलाइन कंपनी गो फर्स्ट को उड़ानों की फिर अनुमति देने से पहले उसकी तैयारियों का ‘ऑडिट’ करेगा। 

फिलहाल एयरलाइन स्वैच्छिक दिवाला समाधान कार्यवाही में है। DGCA के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि एयरलाइन ने नियामक के कारण बताओ नोटिस का जवाब दे दिया है, जिससे संकेत मिलता है कि वह जल्द से जल्द उड़ानों को फिर से शुरू करने पर काम कर रही है। 

एयरलाइन ने मंगलवार को कर्मचारियों को भेजे पत्र में कहा, ‘‘डीजीसीए आने वाले दिनों में हमारी तैयारियों की जांच करने के लिए एक ऑडिट करेगा। एक बार नियामक द्वारा मंजूरी मिलने के बाद हम जल्द दोबारा परिचालन शुरू कर देंगे।’’ गो फर्स्ट ने कहा कि सरकार ने बहुत सहयोग दिया है और एयरलाइन को जल्द से जल्द परिचालन शुरू करने के लिए कहा है। 

इसके अलावा कर्मचारियों को मंगलवार रात भेजी गई सूचना में कहा गया है कि मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) ने आश्वस्त किया है कि परिचालन शुरू होने से पहले कर्मचारियों का अप्रैल माह का वेतन उनके खातों में डाल दिया जाएगा। इसके अलावा आगामी महीने से वेतन का भुगतान हर महीने के पहले सप्ताह में किया जाएगा। यह सूचना गो फर्स्ट के परिचालन प्रमुख रजित रंजन ने कर्मचारियों को भेजी है।

Latest Business News