A
Hindi News पैसा बिज़नेस मस्क बेच रहे हैं Twitter दफ्तर की कुर्सी और फ्रिज, यहां लग रही 600 सामानों की बोली

मस्क बेच रहे हैं Twitter दफ्तर की कुर्सी और फ्रिज, यहां लग रही 600 सामानों की बोली

​ट्विटर की कमान संभालने के बाद से एलन मस्क लगातार अजीबोगरीब फैसले ले रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि मस्क के कमान संभालने के बाद से ट्विटर के रेवेन्यू में 40 फीसदी की गिरावट आई है। अब मस्क ट्विटर दफ्तर का सामान बेच रहे हैं।

Elon Musk auctions 600 items at Twitter HQ including TV...- India TV Paisa Image Source : AP Elon Musk auctions 600 items at Twitter HQ including TV Fridge Chair and $16K bird

मशहूर कारोबारी एलन मस्क सफाई में जुटे हैं। पहले अपने कर्मचारियों की छंटनी के बाद अब एलन मस्क ट्विटर के सैन फ्रांसिस्को मुख्यालय से फर्नीचर और अन्य सामान बेच रहे हैं। टेस्ला के मालिक और अरबपति कारोबारी ने 600 वस्तुओं को बेचने के लिए एक अभूतपूर्व नीलामी आयोजित की है। नीलामी फर्म हेरिटेज ग्लोबल पार्टनर्स द्वारा 600 से अधिक आइटम लिस्ट किए गए हैं, जिन्हें "सरप्लस कॉर्पोरेट कार्यालय संपत्ति" के रूप में लेबल किया गया है और बिक्री के लिए पेश किया गया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को मस्क ने अक्टूबर में 44 बिलियन डॉलर के सौदे में अपने कब्जे में ले लिया था। बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि मस्क के कमान संभालने के बाद से ट्विटर के रेवेन्यू में 40 फीसदी की गिरावट आई है। 

क्या-क्या बिका

नीलामी में बिकने वाली वस्तुओं में ट्विटर चिड़िया की मूर्ति शामिल है, जिसके लिए कुछ लोग 16,000 डॉलर का भुगतान करने को तैयार थे। इस बीच, नीले रंग के ट्विटर लोगो को दर्शाने वाला एक नियॉन डिजिटल चिन्ह 23,000 डॉलर और व्हाइटबोर्ड 1,500 डॉलर में बिका है। अन्य वस्तुओं 2,100 डॉलर में लेजर प्रोजेक्टर, 250 डॉलर में एक कॉन्फ़्रेंस फ़ोन और 1,550 डॉलर में सोफे भी बिक्री के लिए तैयार हैं। इसके अलावा पोर्टेबल स्टैंडिंग डेस्क की कीमत 3,100 डॉलर थी।

और क्या है

एक साउंडप्रूफ फोन बूथ 4,500 डॉलर में नीलामी के लिए तैयार है। यहां तक कि रसोई के उपकरण, जैसे वॉक-इन फ्रिज, ओवन और फ्रीजर भी बिक्री में शामिल थे। एक सेमी-ऑटो एस्प्रेसो मशीन 4,700 डॉलर में बिकी।

Latest Business News