A
Hindi News पैसा बिज़नेस एलन मस्क ने ट्विटर पर बदला अपना नाम, यूजर्स जमकर कर रहे ट्रोल

एलन मस्क ने ट्विटर पर बदला अपना नाम, यूजर्स जमकर कर रहे ट्रोल

यह सब तब शुरू हुआ, जब निकोल बेहनाम ने ट्वीट किया कि एक बार जब आप महसूस करते हैं कि शराब एक घोटाला है, तो सब कुछ बदल जाता है। शराब के विज्ञापन उपभोक्ताओं को लक्षित करने के लिए खुशी, प्रतिष्ठा, परिष्कार, सफलता, परिपक्वता, पुष्ट क्षमता, रचनात्मकता, यौन संतुष्टि जैसे विषयों का उपयोग करते हैं।

 एलन मस्क ने ट्विटर पर बदला अपना नाम- India TV Paisa Image Source : AP एलन मस्क ने ट्विटर पर बदला अपना नाम

ट्विटर बॉस एलन मस्क ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अपना नाम बदलकर मिस्टर ट्वीट कर लिया है और अब वह इसे वापस नहीं ले सकते। मस्क ने खुलासा किया कि वह अपने नए नाम के साथ फंस गए हैं, क्योंकि ट्विटर उन्हें इसे फिर से बदलने नहीं दे रहा है। उन्होंने हंसी वाले इमोजी के साथ ट्वीट किया कि मेरा नाम बदलकर मिस्टर ट्वीट कर दिया, अब ट्विटर मुझे इसे बदलने नहीं देगा। यह सर्वविदित है कि अरबपति मालिक कई बार अनोखे फैसले लेते और ट्वीट करते हैं। 

यूजर्स कर रहे ट्रोल

एक यूजर ने कमेंट किया कि शायद मिस्टर ट्वीट यहां एक कॉमेडी चैनल बना सकता है, क्योंकि कॉमेडियन अब मजाकिया नहीं रहे। मगर यह मजाकिया है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि तो अब मैं अपना नाम बदलकर एलन मस्क रख सकता हूं? इस हफ्ते की शुरुआत में मस्क ने कहा कि उन्हें 'सबसे अधिक' शराब पसंद नहीं है, लेकिन सोचते हैं कि रेड वाइन 'अच्छे गिलास' में 'काफी सुंदर' है।

यह सब तब शुरू हुआ जब

यह सब तब शुरू हुआ, जब निकोल बेहनाम ने ट्वीट किया कि एक बार जब आप महसूस करते हैं कि शराब एक घोटाला है, तो सब कुछ बदल जाता है। शराब के विज्ञापन उपभोक्ताओं को लक्षित करने के लिए खुशी, प्रतिष्ठा, परिष्कार, सफलता, परिपक्वता, पुष्ट क्षमता, रचनात्मकता, यौन संतुष्टि जैसे विषयों का उपयोग करते हैं। इस पर मस्क ने जवाब दिया  कि मुझे अधिकांश शराब का स्वाद या प्रभाव पसंद नहीं है, लेकिन रेड वाइन के बारे में कहूंगा कि एक अच्छे गिलास में कुछ बहुत सुंदर है।

Latest Business News