A
Hindi News पैसा बिज़नेस Elon Musk नहीं माने, अब तो धमकी भी दे दी, कहा- 8 डॉलर प्रति महीने देना ही होगा

Elon Musk नहीं माने, अब तो धमकी भी दे दी, कहा- 8 डॉलर प्रति महीने देना ही होगा

Elon Musk Twitter: एलन मस्क ने आज सुबह एक ट्वीट के माध्यम से बताया कि अब वेरिफाइड यूजर्स 8 अमेरिकी डॉलर का भुगतान कर अपनी आईडी चला सकेंगे।

Elon Musk नहीं माने, अब तो धमकी भी दे दी- India TV Paisa Image Source : INDIA TV Elon Musk नहीं माने, अब तो धमकी भी दे दी

Elon Musk Twitter: एलन मस्क ने आज सुबह एक ट्वीट के माध्यम से बताया कि अब वेरिफाइड यूजर्स 8 अमेरिकी डॉलर का भुगतान कर अपनी आईडी चला सकेंगे। यानि कि जिन यूजर्स के आईडी ब्लू बेंज से वेरिफाइड है, उन्हें ये कीमत चुकानी होगी। मस्क ने ये जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी।

ट्वीट में उन्होनें लिखा कि ट्विटर का वर्तमान लॉर्ड्स एंड किसान सिस्टम जिनके पास नीला चेकमार्क है या नहीं है, वह बकवास है। यह लोगों को शक्ति है! $8/माह का भुगतना करना होगा ब्लूटिक के लिए।

आज सुबह मस्क ने दी धमकी

आज सुबह 7 बजकर 36 मिनट पर एक ट्वीट करते हुए मस्क ने शिकायत करने वालों को धमकी दे दी। उन्होने कहा कि शिकायत करने वाले सभी लोग आप अपनी कंप्लेन जारी रखिए लेकिन कॉस्ट 8 डॉलर प्रति महीने ही रहेगा। 

क्या है मामला?

एलन मस्क ने एक यूजर के ट्वीट के रिप्लाई में कहा कि ट्विटर अपनी यूजर वेरिफिकेशन प्रोसेस को बदल देगा। मस्क ने ट्वीट किया, "वेरिफिकेशन प्रक्रिया अब पूरी तरह से बदली जा रही है," हालांकि उन्होंने इस बारे में विस्तार से नहीं बताया कि विशेष रूप से क्या बदलेगा।

क्या था ट्वीट जिसपर मस्क ने दी प्रतिक्रिया?

एक यूजर (@johnkrausphotos) द्वारा अपने आईडी वेरिफाई नहीं होने पर किए गए रिप्लाई के जवाब में मस्क ने प्रतिक्रिया दी थी। यूजर ने @sriramk के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा था कि @sriramk आईडी वेरिफिकेशन की कोई उम्मीद है। स्पेसफ्लाइट/रॉकेट लॉन्चिंग की एक से बेहतर एक तस्वीर खींचने के बाद भी मेरे वेरिफिकेशन प्रोसेस को 4-5 बार रिजेक्ट कर दिया गया है। क्या ट्विटर को इसकी परवाह नहीं है?

Latest Business News