A
Hindi News पैसा बिज़नेस Twitter का कामकाज कोई इंसान नहीं बल्कि संभालेगा डॉग, ट्वीट कर एलन मस्क ने डॉग को बताया ह्यूमन से बेहतर

Twitter का कामकाज कोई इंसान नहीं बल्कि संभालेगा डॉग, ट्वीट कर एलन मस्क ने डॉग को बताया ह्यूमन से बेहतर

ट्विटर के नए सीईओ ने अपने पालतू कुत्ते को ट्विटर का सीईओ घोषित कर दिया है। उन्होंने इसे कंपनी के पुराने सीईओ पराग अग्रवाल से बेहतर बताया है।

Twitter New CEO - India TV Paisa Image Source : TWITTER & CANVA Twitter का कामकाज कोई इंसान नहीं बल्कि संभालेगा डॉग

Twitter new CEO: एलन मस्क ने जबसे ट्विटर खरीदा है, तबसे वो इसमें लगातार बदलाव कर रहे हैं। पहले वेरिफाइड अकाउंट पर पैसे वसूलने की योजना बनाई। फिर गोल्डन टिक लेकर आए। उसके बाद पराग अग्रवाल को सीईओ के पद से हटाया। अब वो अपना पद छोड़ना चाहते हैं। उन्हें ट्विटर के लिए एक नया सीईओ मिल गया है। उन्होंने ट्विटर पर इसकी घोषणा भी कर दी है। एलन मस्क का नया ट्वीट देखकर लगता है कि ट्विटर का काम अब इंसान की जगह एक कुत्ता संभालेगा। दरअसल एलन मस्क ने ट्विटर पर एक कुत्ते का फोटो डालते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ट्विटर का नया सीईओ मजेदार है। आपको बता दें कि यह एलन मस्क का पालतू कुत्ता Floki (Shiba Inu) है। ट्विटर के मालिक को लगता है कि उनका पालतू कुत्ता किसी दूसरे इंसान से बेहतर सीईओ है।

मस्क ने ट्विटर पर एक दूसरी फोटो डालते हुए लिखा कि ये नंबर के साथ बहुत अच्छा है। वहीं, तीसरी फोटो अपलोड करते हुए उन्होंने अपने कुत्ते के स्टाइल की तारीफ की। अब तक इस ट्वीट क तकरीबन एक लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। कमेंट बॉक्स में लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है। ज्यादातर यूजर मस्क के इस ट्वीट को मजाक से जोड़कर देख रहे हैं। मस्क ने अपने कुत्ते की जो फोटो ट्विटर पर डाली है, उसमें वो कैबिन में सीईओ की कुर्सी पर बैठा हुआ है। उसने एक ब्लैक कलर का स्वीटर पहना हुआ है, जिस पर CEO लिखा दिख रहा है। कुत्ते के साने कंपनी के कुछ डॉक्यूमेंट भी दिख रहे हैं। और इन पर कुत्ते के पंजे का निशान भी छपा हुआ है।

वहीं, दूसरी तस्वीर में उनके कत्ते के सामने एक मिनी लैपटॉप रखा हुआ है, जिस पर ट्विटर का लोगो छपा हुआ है। उन्होंने बाद में जो तस्वीर डाली हैं, उसमें कुत्ते ने टाई लगा रखी है और उसकी शर्ट के कॉल पर 'ट्विटर' और 'सीईओ' लिखा दिखाई दे रहा है। आपको याद हो कि एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर की डील साइन करने के बाद पराग अग्रवाल को कंपनी से बाहर निकाल दिया था। इस दौरान उन्होंने न केवल पराग अग्रवाल को निकाला था, बल्कि ट्विटर की लीगल हेड विजय गद्दे और सीएफओ नेल सेगल को भी निकाल दिया था।

Latest Business News