A
Hindi News पैसा बिज़नेस 7 साल बाद पिता से मिले एलन मस्क, जानिए इतने लंबे समय बाद मिलने की क्या थी वजह

7 साल बाद पिता से मिले एलन मस्क, जानिए इतने लंबे समय बाद मिलने की क्या थी वजह

एरोल और परिवार ने पिछले शनिवार को एक वीआईपी प्लेटफॉर्म से लोकल और इंटरनेशनल मेहमानों के साथ स्टारशिप लॉन्च देखा, और जब वह अपनी बेटियों के साथ कुछ समय बिताने के लिए टेक्सस के ऑस्टिन में थे, तब एलन ने उनसे मुलाकात की। एरोल की पूर्व पत्नी हेइड मस्क के हवाले से कहा गया, "उन्होंने काफी देर तक बात की।

एलन मस्क- India TV Paisa Image Source : AP एलन मस्क

एलन मस्क हमेशा कुछ अलग करने के लिए जाने जाते हैं। शायद, यही उनको भीड़ से अलग भी करता है। बिजनेस की बुलंदियों पर पहुंचने के बाद भी वह कई दूसेर काम के लिए चर्चा में रहते हैं। अब ताजा मामला जो सामने आया है, उसमें वह अपने पिता से 7 साल बाद मिले हैं। आपको बता दें कि स्पेसएक्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने स्टारशिप रॉकेट के लॉन्च के दौरान सात साल बाद अपने पिता एरोल मस्क से मुलाकात की। एलन और उनके पिता की मुलाकात आखिरी बार 2016 में एरोल के 70वें जन्मदिन समारोह के दौरान अफ्रीका के केप टाउन में हुईं थी।

इस मौके पर हुई मुलाकात 

एरोल और परिवार ने पिछले शनिवार को एक वीआईपी प्लेटफॉर्म से लोकल और इंटरनेशनल मेहमानों के साथ स्टारशिप लॉन्च देखा, और जब वह अपनी बेटियों के साथ कुछ समय बिताने के लिए टेक्सस के ऑस्टिन में थे, तब एलन ने उनसे मुलाकात की। एरोल की पूर्व पत्नी हेइड मस्क के हवाले से कहा गया, "उन्होंने काफी देर तक बात की। यह देखना मेरे और हमारी बेटियों के लिए बहुत भावुक पल था। हम स्पीचलेस थे।" हेइड ने कहा, ''इस मुलाकात से परिवार के खुशी के आंसू निकलने लगे। यह काफी भावनात्मक पल था। एरोल और एलन दोनों एक-दूसरे को देखकर काफी खुश थे। दोनों ने इस तरह मुलाकात की जैसे कोई समय बीता ही न हो।''

इस बात को लेकर सनसनी मचा दी थी 

77 वर्षीय एरोल ने पिछले साल तब सनसनी मचा दी थी जब उन्होंने स्वीकार किया कि वह कई महिलाओं के साथ सो चुके हैं। मस्‍क के पिता के अपनी सौतेली बेटी के साथ शारीरिक संबंध होने की बात भी स्वीकार की थी। उन्होंने कहा था कि उनकी अपनी सौतेली बेटी जना बेजुइडेनहौट के साथ उनका दूसरा बच्चा है। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अपने बेटे एलोन पर गर्व है, तो उन्होंने कहा : "कोई यह कहते हुए नहीं घूमता है कि 'मुझे गर्व है'। "यह सात पापों में से एक है। इसके बजाय मैं कहूंगा कि मैं एलन की उपलब्धियों के लिए बहुत आभारी हूं और वह अच्छा प्रबंधन कर रहे हैं।"

इनपुट: आईएएनएस

Latest Business News