A
Hindi News पैसा बिज़नेस Twitter खरीदने के बाद एलन मस्क करेंगे ये कोर्स, 30 दिन में सीखेंगे नई स्किल

Twitter खरीदने के बाद एलन मस्क करेंगे ये कोर्स, 30 दिन में सीखेंगे नई स्किल

Twitter Course: हाल ही में एलन मस्क ने एक नए कोर्स के बारे में ट्वीट कर बताया है, जिसे वो ट्विटर मैनेज करने के लिए सीखने जा रहे हैं। उन्होनें हँसने वाली इमोजी के साथ ट्वीट किया है। पढ़िए पूरी खबर।

Twitter खरीदने के बाद एलन मस्क करेंगे ये कोर्स- India TV Paisa Image Source : INDIA TV Twitter खरीदने के बाद एलन मस्क करेंगे ये कोर्स

Twitter Course: एलन मस्क के ट्विटर खरीदने के बाद से सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके ट्वीट्स काफी चर्चा में हैं। यूजर्स अलग-अलग तरह के सवाल पूछ रहे हैं तो वहीं मस्क उनके सवालों के जवाब के साथ ट्विटर से जुड़ी कुछ नई जानकारियां भी शेयर कर रहे हैं। हाल ही में एलन मस्क ने एक नए कोर्स के बारे में ट्वीट कर बताया है, जिसे वो ट्विटर मैनेज करने के लिए सीखने जा रहे हैं।

उन्होनें हँसने वाली इमोजी के साथ ट्वीट करते हुए लिखा कि अभी ट्विटर के तरफ से एक मेल प्राप्त हुआ है जो रियल है और ऑटोजेनेरेटेड भी है।

किस कोर्स के बारे में बात कर रहे हैं मस्क

मस्क को आए ईमेल के अनुसार, मस्क के पास जरुरी "मैनेजिंग @Twitter 101" कोर्स समाप्त करने के लिए 30 दिन का समय है।

ईमेल में लिखा है, "हे एलन, यह @Twitter 101 (M101) का प्रबंधन शुरू करने का समय है। M101 आपको बताता है कि कैसे प्रभाव के अवसर पैदा करें, अपने ट्वीप्स को अपने करियर को आगे बढ़ाने में मदद करें और अपनी टीम के देखभाल के लिए कैसे काम करें। इस अनिवार्य कोर्स को पूरा करने के लिए आपके पास केवल 30 दिन हैं और एक बार आपका काम हो जाने के बाद, हम आपको @Twitter 201 के प्रबंधन में नामांकित करेंगे।"

ईमेल में आगे कहा गया है कि मिस्टर मस्क दिए गए लिंक पर क्लिक करके कोई भी सवाल छोड़ सकते हैं।

मस्क ने ट्विटर खरीदने के कारण के बारे बताया

हाल ही में मस्क ने ट्विटर खरीदने के कारण के बारे बताया था। उन्होनें ट्विटर क्यों खरीदा और विज्ञापन के बारे में मैं क्या सोचते हैं, इस बारे में उन्होनें कहा कि बहुत सी अटकलें लगाई गई हैं, जिसमें से अधिकांश गलत है। मेरे ट्विटर को हासिल करने का कारण यह है कि सभ्यता के भविष्य के लिए एक सामान्य डिजिटल टाउन स्क्वायर होना महत्वपूर्ण है, जहां हिंसा का सहारा लिए बिना स्वस्थ तरीके से विश्वासों की एक विस्तृत सीरीज पर बहस की जा सकती है। 

मानवता की मदद करना चाहते हैं मस्क

उन्होनें कहा है कि ट्विटर खरीदने के पीछे उनका मकसद उससे पैसा कमाना नहीं है बल्कि मानवता की मदद करने की कोशिश करनी है। मैं मानवता से प्यार करता हूं और मानवता की मदद करने के लिए वो किसी भी हद तक जा सकते हैं। ट्विटर पर चलाए जा रहे विज्ञापन को लेकर उन्होनें स्पष्ट किया कि गैरजरूरी विज्ञापन पर लगाम लगाने की कोशिश रहेगी। 

Latest Business News