A
Hindi News पैसा बिज़नेस Flipkart और Amazon की 4 अगस्त से शुरू होगी बंपर डिस्काउंट सेल, इलेक्ट्रॉनिक सामान पर पा सकते हैं 80% तक की छूट

Flipkart और Amazon की 4 अगस्त से शुरू होगी बंपर डिस्काउंट सेल, इलेक्ट्रॉनिक सामान पर पा सकते हैं 80% तक की छूट

अमेजन का सेल 4 अगस्त से शुरू हो कर 8 अगस्त तक चलेगा। वहीं फ्लिपकार्ट 4 अगस्त को 12 बजे से शुरू होकर 9 अगस्त को 12 बजे बंद होगा।

Flipkart-अमेजन बंपर डिस्काउंट सेल,- India TV Paisa Image Source : FILE Flipkart-अमेजन बंपर डिस्काउंट सेल,

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन और फ्लिपकार्ट 4 अगस्त से बंपर डिस्काउंट सेल ले कर आ रही है। अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल नाम से तो फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज नाम से सेल ला रहा है। अमेजन का सेल 4 अगस्त से शुरू हो कर 8 अगस्त तक चलेगा। वहीं फ्लिपकार्ट 4 अगस्त को 12 बजे से शुरू होकर 9 अगस्त को 12 बजे बंद होगा। दोनों कंपनियों की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, इस सेल में उपभोक्ताओं को बंपर छूट पर जरूरी सामान खरीदने का मौका मिलेगा। टीवी, लैपटॉप, मोबाइल फोन, फ्रीज जैसे उत्पाद पर ग्राहकों को 80 फीसदी तक छूट देने की तैयारी है। 

अमेजन दे रहा आकर्षक डील 

अमेजन अपने ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल (Amazon Great Freedom Festival 2023) में रेडमी के 43 इंच 4K स्मार्ट टीवी को सिर्फ 23,999 रुपये में खरीदने का मौका देगा। वहीं, बाजार में इस टीवी की कीमत 42,999 रुपये है। यही नहीं सैमसंग के 43 इंच 4K स्मार्ट टीवी को 31,990 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 47,900 रुपये है। अमेजन की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, सेल में एसबीआई कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का इंस्टैंट छूट अलग से दिया जाएगा। अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में लैपटॉप और टैबलेट पर भी बंपर छूट मिलने की बात कही गई है। इनमें एचपी 15s के लैपटॉप आप सिर्फ 38,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा दूसरे जरूरी सामान, जूते, कपड़े आदि पर भी 50 फीसदी तक छूट देने की तैयारी है। 

Flipkart भी पीछे रहने के मूड में नहीं 

फ्लिपकार्ट के बिग सेविंग डेज में टीवी एप्लायसेंज पर 75 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। वहीं, रेफ्रिजरेटर्स पर 60 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। वॉशिंग मशीन पर 60 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। इस सेल में खास बात यह है कि ग्राहकों को सेल के दौरान 24 महीने तक नो-कॉस्ट ईमआई का लाभ मिलेगा। वहीं, फ्लिपकार्ट सेल में पेटीएम से  पेमेंट करने पर निश्चित तौर पर कोई कैशबैक ऑफर किया जाएगा। अगर आप पेटीएम से 1000 रुपये तक का लेनदेन करते हैं तो 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इस सेल में होम अप्लायंसेज जैसे वॉशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर्स को डिस्काउंटेड पर खरीदा जा सकेगा।

Latest Business News