A
Hindi News पैसा बिज़नेस Flipkart ने हेल्थ केयर में रखा कदम, जानिए आपके कितनी काम आएगी फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस ऐप

Flipkart ने हेल्थ केयर में रखा कदम, जानिए आपके कितनी काम आएगी फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस ऐप

कंपनी ने बुधवार को बयान में कहा कि फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस मंच 500 स्वतंत्र विक्रेताओं को पंजीकृत फार्मासिस्ट के नेटवर्क के साथ जोड़ेगा।

<p>Flipkart </p>- India TV Paisa Image Source : FLIPKART Flipkart 

नयी दिल्ली। देश के आनलाइन हेल्थ सेवाओं के क्षेत्र में एक और नाम जुड़ गया है। वॉलमार्ट समूह की कंपनी फ्लिपकार्ट ने हेल्थ केयर क्षेत्र में कदम रख दिया है। कंपनी ने अपनी पहुंच का लाभ उठाने और देशभर में 20,000 से अधिक पिनकोड तक सेवाएं पहुंचाने के लिए नया ऐप फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस पेश किया है। 

कंपनी ने बुधवार को बयान में कहा कि फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस मंच 500 स्वतंत्र विक्रेताओं को पंजीकृत फार्मासिस्ट के नेटवर्क के साथ जोड़ेगा। इससे डॉक्टर की पर्ची का अनुमोदन किया जा सकेगा और सही दवाओं की आपूर्ति सुनिश्चित की जा सकेगी। 

फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) प्रशांत झावेरी ने कहा कि कोविड-19 महामारी के बाद भारतीय स्वास्थ्य सेवाओं पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। स्वास्थ्य और देखभाल पर जितना अभी ध्यान दिया जा रहा है, वैसा पहले कभी देखने को नहीं मिला था।

वोडाफोन आइडिया ने ‘अपना, इनगुरु, परीक्षा’ से हाथ मिलाया

वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों को अतिरिक्त सुविधाएं प्रदान करने के लिये नौकरी की सूचना देने वाले मंच- ‘अपना’ समेत विभिन्न इकाइयों के साथ भागीदारी की बुधवार को घोषणा की। कंपनी की इस पहल का मकसद ग्राहकों को बनाये रखना है। कंपनी ने इसके अलावा अंग्रेजी सिखाने वाले मंच ‘इनगुरु’ और सरकारी परीक्षा की तैयारी से जुड़ी ‘परीक्षा’ के साथ भी गठजोड़ किया है। ‘अपना’ मंच के साथ भागीदारी के तहत वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों को इस सुविधा के लिये कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा। 

Latest Business News