A
Hindi News पैसा बिज़नेस Dhanteras पर गोल्ड ऑफर्स की बरसात, खरीद पर 30% तक की छूट के साथ मिल रहा फ्री गोल्ड कॉइन

Dhanteras पर गोल्ड ऑफर्स की बरसात, खरीद पर 30% तक की छूट के साथ मिल रहा फ्री गोल्ड कॉइन

Dhanteras 2023: धनतेरस पर कई ज्वेलर्स की ओर से डिस्काउंट ऑफर्स निकाले गए हैं। इसमें मेकिंग चार्जेस पर छूट के साथ कई अन्य फायदे ग्राहकों को दिए जा रहे हैं।

Gold Offers- India TV Paisa Image Source : ANI Gold Offers

दिवाली-धनतेरस पर सोना खरीदने को लोग शुभ मानते हैं। सोने को धन और समृद्धि का प्रतीक माना जाता है। इस कारण से बड़ी संख्या में त्योहारी सीजन पर लोग सोना खरीदते हैं। ज्वेलर्स की ओर से इस मौके को भुनाने के लिए कई ऑफर्स निकाले जाते हैं, जिसके तहत सोने की खरीद पर कई तरह के डिस्काउंट ऑफर किए जाते हैं। इस आर्टिकल में देश के बड़े ज्वेलर्स जैसी तनिष्क, मालाबार, कल्याण और जोयलुकास की ओर से निकाले गए दिवाली और धनतेरस ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

तनिष्क दिवाली ऑफर

तनिष्क की ओर से  दिवाली और धनतेरस को ध्यान में रखते हुए स्पेशल ऑफर निकाला गया है। अगर कोई तनिष्क से गोल्ड या डायमंड की ज्वेलरी खरीदता है तो उसे मेकिंग चार्जेस पर 20 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। वहीं, किसी भी ज्वेलर का पुराना सोना लाने पर उस पर 100 प्रतिशत का एक्सचेंज मिल रहा है। इसके अलावा एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 4000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया रहा है। हालांकि, इसकी शर्त ये है कि आपको कम से कम 80,000 रुपये का लेनदेन करना होगा। ये ऑफर 3 नवंबर-12 नवंबर तक के लिए मान्य है।

मालाबार गोल्ड और डायमंड्स दिवाली ऑफर

मालाबार गोल्ड और डायमंड्स से 30,000 रुपये की गोल्ड ज्वेलरी खरीदने पर 100 मिली ग्राम का सोना का सिक्का फ्री मिल रहा है। इसके अलावा डायमंड की खरीद पर 30 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है। इसके अलावा जेमस्टोन और पोलकी आदि खरीदने पर मेकिंग चार्जेस पर 30 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। वहीं, एसबीआई कार्ड से 25000 और इससे अधिक का लेनदेन करने पर 2,500 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है।   

कल्याण ज्वेलर्स दिवाली ऑफर

कल्याण ज्वेलर्स के डायमंड ब्रांड Candere की ओर से डायमंड स्टोन पर फ्लेट 20 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, सभी लीडिंग बैंकों के डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट मिल रहा है।

जोयलुकास दिवाली ऑफर

जोयलुकास ज्वेलर्स की ओर से डायमंड्स की खरीद पर 25 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है।

 

Latest Business News