A
Hindi News पैसा बिज़नेस बाजार में राम मंदिर की थीम पर आई 'सियाराम' कलेक्शन ज्वैलरी, पेंडेंट, नेकलेस की जबरदस्त मांग

बाजार में राम मंदिर की थीम पर आई 'सियाराम' कलेक्शन ज्वैलरी, पेंडेंट, नेकलेस की जबरदस्त मांग

सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने अपना 'सियाराम' कलेक्शन पेश किया है, जबकि कल्याण ज्वैलर्स ने हेरिटेज ज्वैलरी लाइन-अप ‘निमाह’ पेश किया है। सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी सुवनकर सेन ने कहा, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की प्रत्याशा में हर जगह भगवान राम की भक्ति का माहौल है।

Jewellery- India TV Paisa Image Source : FILE ज्वैलरी

बाजार में राम मंदिर की थीम पर ज्वैलरी कलेक्शन आ गई है। कई आभूषण खुदरा विक्रेताओं ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मद्देनजर मंदिर-शैली के रूपांकनों और भगवान राम की तस्वीर वाले नए ‘कलेक्शन’ पेश किए हैं। सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने अपना 'सियाराम' कलेक्शन पेश किया है, जबकि कल्याण ज्वैलर्स ने हेरिटेज ज्वैलरी लाइन-अप ‘निमाह’ पेश किया है। सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी सुवनकर सेन ने कहा, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की प्रत्याशा में हर जगह भगवान राम की भक्ति का माहौल है। 

उन्होंने कहा कि पेंडेंट, नेकलेस की जबरदस्त मांग है। ये डिजाइन भगवान राम और सीता के राज्याभिषेक के पौराणिक क्षण की याद दिलाते हुए राम मंदिर की भव्यता को दर्शाते हैं। कल्याण ज्वैलर्स के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याणरमन ने कहा कि ‘निमाह’ कलेक्शन में हमारी समृद्ध विरासत को समकालीन डिजाइन के साथ पेश किया गया है और कीमती पत्थरों से सजाया गया है। अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह के लिए तैयारियां जोरों पर हैं। 

आउट ऑफ स्टॉक रामलला की मूर्तियां 

आपको बता दें कि देशभर में राम की धूम हैं। इसका असर कारोबार जगत पर भी देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि ज्वैलरी की दुकानों पर सोने और सोने की परत चढ़ी राम मूर्तियों की बिक्री इस कदर हो रही है कि स्टॉक भी कम पड़ गया है। कई ज्वैलर्स ऑन डिमांड ऑर्डर पूरा कर रहे हैं। 

 

Latest Business News