A
Hindi News पैसा बिज़नेस Infosys का ब्रांड एम्बेसडर बना दुनिया का ये टॉप टेनिस खिलाड़ी, 3 साल के लिए हुआ करार

Infosys का ब्रांड एम्बेसडर बना दुनिया का ये टॉप टेनिस खिलाड़ी, 3 साल के लिए हुआ करार

इन्फोसिस ने कहा कि वह और नडाल की कोचिंग टीम एक साथ कृत्रिम मेधा (एआई) पर आधारित मैच विश्लेषण टूल बना रही हैं।

Infosys- India TV Paisa Image Source : FILE Infosys Nadal

देश की दिग्गज IT कंपनी Infosys ने दुनिया के टॉप टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल के साथ करार किया है। नडाल इंफोसिस के लिए अगले तीन साल के लिए ब्रांड एम्बेसडर की भूमिका निभाएंगे। इन्फोसिस ने नडाल को अपना ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त करने की बृहस्पतिवार को घोषणा की। इन्फोसिस ने एक बयान में यह घोषणा करते हुए कहा कि नडाल उसके ब्रांड के साथ ‘इन्फोसिस डिजिटल इनोवेशन’ के लिए भी तीन साल तक एम्बैसडर के तौर पर जुड़े रहेंगे। 

यह पहला मौका है जब नडाल ने किसी डिजिटल सेवा कंपनी के साथ साझेदारी की है। इन्फोसिस ने कहा कि वह और नडाल की कोचिंग टीम एक साथ कृत्रिम मेधा (एआई) पर आधारित मैच विश्लेषण टूल बना रही हैं। यह टूल नडाल की टीम को उनके मुकाबलों के दौरान वास्तविक समय पर ही आंकड़ों के विश्लेषण की सुविधा देगा। 

नडाल ने इन्फोसिस के साथ अपने जुड़ाव पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, ‘‘यह कंपनी न सिर्फ टेनिस से जुड़े अनुभव को कई गुना बढ़ाने पर काम कर रही है बल्कि यह हमारे समुदायों में लोगों को एक चमकदार भविष्य का हिस्सा बनने के लिए भी सशक्त करती है।’’ इन्फोसिस के मुख्य कार्यपालक अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक सलिल पारेख ने नडाल के कंपनी के साथ जुड़ाव को एक सम्मान बताते हुए कहा कि वह दुनिया में सर्वाधिक सम्मानित खिलाड़ियों में से हैं।

Latest Business News