A
Hindi News पैसा बिज़नेस 'भाई! ये तो शुरू होते ही खत्म हो गया' 2000 के नोट को लेकर लोग कुछ यूं ले रहे हैं मज़े

'भाई! ये तो शुरू होते ही खत्म हो गया' 2000 के नोट को लेकर लोग कुछ यूं ले रहे हैं मज़े

रिजर्व बैंक की घोषणा के बाद से सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे है। लोग ट्विटर पर मीम्स के साथ 2000 रुपये के नोट की विदाई पर चुटकी ले रहे हैं।

'भाई! ये तो शुरू होते ही खत्म हो गया' 2000 के नोट को लेकर लोग कुछ यूं ले रहे हैं मज़े- India TV Paisa Image Source : FILE 'भाई! ये तो शुरू होते ही खत्म हो गया' 2000 के नोट को लेकर लोग कुछ यूं ले रहे हैं मज़े

भारतीय रिजर्व बैंक ने शुक्रवार को 2,000 रुपये का नोट चलन से वापस लेने की घोषणा क्या की, देश में एक बार फिर खलबली मच गई। शुरुआत में लोगों को वैसे ही महसूस हुआ, जैसा 8 नवंबर 2016 को पीएम मोदी की 8 बजे वाली घोषणा के वक्त लगा था। लेकिन यह नोटबंदी नहीं थी, बल्कि रिजर्व बैंक ने सिर्फ लोगों से अपने पास रखे 2000 रुपये नोट 30 सितंबर तक वापस करने को कहा है। लोग दो हजार रुपये के नोट को बैंक खातों में जमा कर सकते हैं या उसे बैंकों एवं आरबीआई के 19 क्षेत्रीय कार्यालयों में जाकर दूसरे मूल्य का नोट ले सकते हैं।

इस बीच रिजर्व बैंक की घोषणा के बाद से सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे है। लोग ट्विटर पर मीम्स के साथ 2000 रुपये के नोट की विदाई पर चुटकी ले रहे हैं। आइए देखते हैं लोग सोशल मीडिया में किस प्रकार अपनी क्रिएटिविटी का प्रदर्शन कर रहे हैं। 

Latest Business News