A
Hindi News पैसा बिज़नेस PNB ने निकाला धमाकेदार लोन ऑफर, जीरो प्रोसेसिंग के साथ रीपेमेंट पर मिलेगा ये फायदा

PNB ने निकाला धमाकेदार लोन ऑफर, जीरो प्रोसेसिंग के साथ रीपेमेंट पर मिलेगा ये फायदा

PNB Loan Offers: पंजाब नेशनल बैंक की ओर से कार लोन ऑफर निकाला गया है। इसमें जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ जल्द रीपेमेंट करने पर कोई अपफ्रंट चार्ज भी नहीं लिया जा रहा है।

PNB- India TV Paisa Image Source : PTI पीएनबी

अगर आप भी कार खरीदने के लिए लोन की तलाश कर रहे हैं तो पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) की ओर से हाल ही में कार लोन पर निकाला गया ऑफर आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। बैंक द्वारा इस ऑफर के तहत जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ कई अन्य प्रकार के फायदे ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। 

क्या है पीएनबी का कार लोन ऑफर?

पीएनबी की ओर से इसे लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है, जिसमें बताया है कि पीएनबी कार लोन के तहत किसी भी गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत का 100 प्रतिशत तक लोन दिया जा रहा है। इसके साथ ही ईवी खरीदने पर 120 महीने यानी 10 वर्ष तक लोन रीपेमेंट की सुविधा दी जा रही है। वहीं, पेट्रोल-डीजल से चलने वाले वाहन खरीदने के लिए गए लोन के रीपेमेंट की अवधि अधिकतम 84 महीने है। 

पीएनबी कार लोन पर ब्याज 

पंजाब नेशनल बैंक द्वारा कार लोन 8.75 प्रतिशत की शुरुआती ब्याज दर पर दिया जा रहा है। हालांकि, इसके लिए आपको क्रेडिट स्कोर काफी अच्छा होना चाहिए। आमतौर पर 750 से अधिक का क्रेडिट स्कोर बहुत अच्छा माना जाता है। 700 से 750 का क्रेडिट स्कोर अच्छा और 651-700 का क्रेडिट स्कोर ठीक और 650 से नीचे का क्रेडिट स्कोर खराब माना जाता है। 

जीरो प्रोसेसिंग फीस 

पीएनबी की ओर से कार लोन पर जीरो प्रोसेंसिग फीस के साथ कोई डक्यूमेंट चार्जेस नहीं लिए जा रहे हैं। इसके अलावा अगर कोई ग्राहक अवधि पूरी होने से पहले लोन चुकाता है तो उससे किसी भी प्रकार का कोई अपफ्रंट चार्ज नहीं लिया जाएगा।

Latest Business News