A
Hindi News पैसा बिज़नेस Pune Metro ने यात्रियों के लिए निकाला गजब ऑफर, महज इतने रुपये देकर करें अनलिमिटेड ट्रैवल

Pune Metro ने यात्रियों के लिए निकाला गजब ऑफर, महज इतने रुपये देकर करें अनलिमिटेड ट्रैवल

Pune Metro की ओर से यात्रियों के लिए एक नया पास निकाला गया है। इसके माध्यम से यात्री मेट्रो में अनलिमिटेड यात्रा कर सकते हैं। इसकी अवधि एक दिन है।

पुणे मेट्रो- India TV Paisa Image Source : FILE पुणे मेट्रो

Pune Metro Unlimited Pass: यात्रियों के लिए सफर को किफायती बनाने के लिए पुणे मेट्रो की ओर से नया डेली पास शुरू किया गया है। इस पास को लेकर कोई भी यात्री सुबह 6 बजे से लेकर रात 10 बजे तक मेट्रो में अनलिमिटेड यात्राएं कर सकता है। पुणे मेट्रो की ओर से इस पास की कीमत 100 रुपये निर्धारित की गई है। 

अनलिमिटेड ट्रैवल करें

पुणे मेट्रो की ओर से इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी एक पोस्ट की गई है। इसमें मेट्रो की ओर से कहा गया है कि इस पास के माध्यम से कोई भी यात्री मैट्रो की दोनों लाइन पिंपरी-चिंचवड़ नगर निगम (पीसीएमसी) से सिविल कोर्ट और वनाज से रामवाड़ी तक एक दिन के लिए अनलिमिटेड यात्रा कर सकते हैं। पास होल्डर्स को किसी भी स्टेशन पर कई बार प्रवेश करने और बाहर निकलने में किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

पास पर नहीं मिलेगा डिस्काउंट 

पास की कीमत 100 रुपये प्रति व्यक्ति निर्धारित की गई है। एक बार पास लेने बाद उसे लौटाया नहीं जा सकता है। साथ ही सभी लोगों के लिए इस पास की कीमत 100 रुपये निर्धारित की गई है। इसे खरीदने के बाद आप आसानी से मेट्रो में अनलिमिटेड ट्रैवल कर सकते हैं। 

पीएम मोदी ने किया मेट्रो के नए सेक्शन का उद्घाटन 

पीएम मोदी की ओर से पुणे मेट्रो के 5.5 किलोमीटर के लंबे रूट का भी उद्घाटन किया है। यह सेक्शन वनाज से रामवाड़ी लाइन तक फैला हुआ है और पुणे शहर के पूर्वी और पश्चिमी हिस्सों को जोड़ता है। इसके अलावा  पीएम मोदी ने पीसीएमसी से निगडी (भक्ति शक्ति चौक) मार्ग की आधारशिला भी रखी। इसकी कुल लंबाई 4.413 किमी होगी, इसकी अनुमानित परियोजना लागत 910.18 करोड़ रुपये है।

Latest Business News