A
Hindi News पैसा बिज़नेस Punjab Election result 2022 : नतीजों से पहले ही भगवंत मान के घर बनने लगी 'जलेबी', देखिए रोचक तस्वीरें

Punjab Election result 2022 : नतीजों से पहले ही भगवंत मान के घर बनने लगी 'जलेबी', देखिए रोचक तस्वीरें

पार्टी के दफ्तर और मुख्यमंत्री पद के दावेदार भगवंत मान के घर पर जश्न की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

<p>Bhagwant Mann</p>- India TV Paisa Image Source : FILE Bhagwant Mann

Highlights

  • पंजाब में नतीजों से पहले ही जश्न का माहौल तैयार हो गया है
  • सबसे ज्यादा उत्साह आम आदमी पार्टी के खेमे में है
  • मान के घर पर जश्न की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं

पंजाब में विधानसभा चुनावों के नतीजे आज आने हैं। मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू हो जाएगी। लेकिन अपने जिंदादिल रवैये के लिए मशहूर पंजाब में नतीजों से पहले ही जश्न का माहौल तैयार हो गया है। एक्जिट पोल के नतीजों से सबसे ज्यादा उत्साह आम आदमी पार्टी के खेमे में है। पार्टी के दफ्तर और मुख्यमंत्री पद के दावेदार भगवंत मान के घर पर जश्न की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। 

पंजाब से आज सुबह आई तस्वीरें इस बात की गवाही भी दे रही हैं। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी तस्वीरें बता रही हैं कि किस तरह आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान के घर को फूलों से सजाया गया है। भगवंत मान के घर पर अरविंद केजरीवाल के बड़े बड़े पोस्टर लगाए गए हैं। यहां पार्टी के कार्यकर्ताओं का मुह मीठा करने के लिए जलेबियां बनाई जा रही हैं। इसके साथ ही पार्टी दफ्तर में भी हलचल तेज हो गई हैं। 

मतगणना से पहले भगवंत मान ने संगरूर में गुरुद्वारा गुर्सागर मस्तुअना साहिब में माथा टेका। यहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "हमें उम्मीद है कि पंजाब के लोगों ने बदलाव के लिए वोट किया है।" 

चन्नी ने टेका मत्था

दूसरी ओर राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आज सुबह मतगणना से पहले गुरुद्वारे में मत्था टेका। मुख्यमंत्री चन्नी आज रोपड़ में थो। उन्होंने रोपड़ के गुरुद्वारा श्री कतलगढ़ साहिब में माथा टेका।

Latest Business News