A
Hindi News पैसा बिज़नेस Twitter फिर पड़ा बंद, टाइमलाइन पर नहीं दिख रहे नए ट्वीट, यूसर्ज कुछ यूं उड़ा रहे हैं मस्क का मजाक

Twitter फिर पड़ा बंद, टाइमलाइन पर नहीं दिख रहे नए ट्वीट, यूसर्ज कुछ यूं उड़ा रहे हैं मस्क का मजाक

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर आई यह गड़बड़ी भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के दूसरे देशों में भी देखी जा रही है। ट्विटर पर भी #TwitterDown ट्रेंड कर रहा है।

q- India TV Paisa Image Source : FILE Elon Musk

ट्विटर आज एक बार फिर बंद पड़ गया। बीते कई घंटों से यूजर्स की टाइमलाइन अपडेट नहीं हो रही है। भारत सहित दुनिया भर के यूजर्स की ओर से ट्विटर पर नए ट्वीट न मिलने की शिकायत दर्ज की जा रही है। हालांकि यूजर्स को अपना ट्विटर अकाउंट खोलने में कोई परेशानी नहीं हो रही है। बीते तीन से चार महीनों में ट्विटर की सेवाएं कई बार बाधित हुई हैं। 

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर आई यह गड़बड़ी भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के दूसरे देशों में भी देखी जा रही है। ट्विटर पर भी #TwitterDown ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क ने हाल ही में कहा था कि वह अपनी टीम के साथ फिलहाल ट्विटर पर सभी समस्याओं को ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता नहीं है।

क्या है गड़बड़ी 

ट्विटर की ताजा परेशानी फीड को लेकर है। यूजर्स की टाइमलाइन पर नई फीड नहीं आ रही है। कई यूजर्स के टाइम लाइन पर 5 से 6 घंटे पुरानी फीड आ रही है। सोशलमीडिया आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट डाउनडिटेक्टर पर भी सैकड़ों शिकायतें रिपोर्ट की गई हैं। यूजर्स ने डाउनडिटेक्टर पर बताया है कि फ़ीड के साथ समस्या मोबाइल ऐप और डेस्कटॉप दोनों पर हो रही है।

ट्वीट करने में कोई परेशानी नहीं

यूजर्स बता रहे हैं कि ट्विटर पर उन्हें मित्रों या संपर्कों के ट्वीट नहीं दिख रहे हैं। हालांकि यूजर्स खुद ट्वीट कर पा रहा है। लेकिन यह दिख नहीं रहा। ट्विटर पर यूजर्स को ट्रेंडिंग हैशटैग भी दिखाई दे रहे थे। सबसे अधिक ट्रेंडिंग हैशटैग में से एक #TwitterDown है। जिसके तहत हजारों ट्वीट किए गए थे।

लोग कुछ यूँ ले रहे हैं मज़े

 

Latest Business News