A
Hindi News पैसा बिज़नेस Zomato ने लॉन्च किया महिला डिलीवरी पार्टनर्स के लिए नया पॉकेट वाला कुर्ता, आप भी देखिए लुक

Zomato ने लॉन्च किया महिला डिलीवरी पार्टनर्स के लिए नया पॉकेट वाला कुर्ता, आप भी देखिए लुक

Women's Day पर शुक्रवार को ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने अपनी महिला डिलीवरी पार्टनर्स के लिए नया कुर्ता लॉन्च किया है। कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर यह जानकारी दी।

जोमैटो का नया कुर्ता- India TV Paisa Image Source : FILE जोमैटो का नया कुर्ता

जोमैटो (Zomato) की महिला डिलीवरी पार्टनर अब आपको नए अवतार में दिखेंगी। कंपनी ने उनके लिए एक नया कुर्ता (kurta) लॉन्च किया है। कंपनी ने बताया कि कई महिला डिलीवरी पार्टनर ने "वेस्टर्न स्टाइल की जोमैटो टी-शर्ट के साथ असहजता व्यक्त की थी। कंपनी ने महिला दिवस पर विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कहा, 'आज से जोमैटो की महिला डिलीवरी पार्टनर कुर्ता पहनना चुन सकती हैं।' कंपनी के इस फैसले की जमकर तारीफ हुई है। वहीं कुछ लोगों का ध्यान सिर्फ कुर्ते में सिली जेबों पर ही रहा। हालांकि, कुछ अन्य लोगों ने घोषणा के समय पर सवाल उठाए और इसे 'पब्लिसिटी स्टंट' करार दिया।

कंपनी ने शेयर की वीडियो

कंपनी ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में एक वीडियो शेयर की है। इसमें कई महिला डिलीवरी पार्टनर्स (women delivery partners) अपने नए परिधान को ट्राय करते हुए दिख रही हैं और फोटोशूट करा रही हैं। कई डिलीवरी पार्टनर्स इस कंफर्टेबल कुर्ते के लिए कंपनी के फैसले की तारीफ भी कर रही हैं।

अरे इसमें तो जेब भी है...

एक इंस्टाग्राम यूजर ने जोमैटो की पोस्ट पर खुशी जताते हुए लिखा, 'बढ़िया पहल जोमैटो।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अरे इसमें तो जेब भी है।' जोमैटो की इन पोस्ट्स ने अन्य ब्रांड्स का भी ध्यान खींचा। लोकप्रिय एथनिक वियर ब्रांड मान्यवर (Manyavar) ने इस बात को नोट किया कि दोनों कंपनियों के हित एक जैसे हैं। कंपनी ने ट्वीट कर लिखा, 'जोमैटो ... आपकी और हमारी प्राथमिकताएं काफी मिलती हैं। #TeamKurta' वहीं, कुछ यूजर्स ने जोमैटो से महिला डिलीवरी पार्टनरों द्वारा सामना की जाने वाली "गंभीर समस्याओं" को भी एक साथ हल करने का आग्रह किया।

कुछ यूजर्स ने टाइमिंग पर उठाए सवाल

एक इंस्टाग्राम यूजर ने गुस्सा जताते हुए लिखा, "तो आपके पास यह आइडिया था, जो शायद इन महिलाओं की असुविधा को कुछ समय के लिए देखने के बाद आया होगा। आपने महिला दिवस के आसपास conveniently इस पर कार्रवाई की? आपने आज तक इंतजार किया? छोटे ब्रांड मालिक एक दिन में अपने कर्मचारियों के लिए कुर्ता निकाल देंगे! क्यों? क्योंकि अपने लोगों के लिए बिना इंतजार के अच्छा काम करना होता है। पब्लिसिटी के लिए नहीं,"

Latest Business News