A
Hindi News पैसा बिज़नेस जोमैटो ने डिलिवरी बॉय के लिए किया बड़ा ऐलान, थक जाने पर यह सुविधा उपलब्ध कराएगी

जोमैटो ने डिलिवरी बॉय के लिए किया बड़ा ऐलान, थक जाने पर यह सुविधा उपलब्ध कराएगी

गोयल ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा, हम मानते हैं कि डिलिवरी भागीदारों को काम के दौरान कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। सड़क पर चलते-चलते उन्हें यह देखना पड़ता है कि डिलिवरी का लोकेशन क्या है।

जोमैटो - India TV Paisa Image Source : FILE जोमैटो

ऑनलाइन फूड डिलिवरी मंच जोमैटो ने गुरुवार को कहा कि वह अपने डिलिवरी बॉय के लिए 'रेस्ट पॉइंट्स' (आराम करने की सुविधा) बना रहा है। एक ब्लॉग पोस्ट में कंपनी के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) दीपिंदर गोयल ने बताया कि गुरुग्राम में उसके पहले से दो 'रेस्ट पॉइंट्स' हैं। कंपनी की योजना और ‘रेस्ट पॉइंट’ बनाने की है। रेस्ट पॉइंट्स स्वच्छ पेयजल, फोन-चार्जिंग स्टेशन, वॉशरूम की सुविधा, हाई-स्पीड इंटरनेट, चौबीसों घंटे हेल्पडेस्क और प्राथमिक चिकित्सा सहायता प्रदान करते हैं। 

हालांकि, गोयल ने इनकी संख्या या स्थान का खुलासा नहीं किया। गोयल ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा, हम मानते हैं कि डिलिवरी भागीदारों को काम के दौरान कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। सड़क पर चलते-चलते उन्हें यह देखना पड़ता है कि डिलिवरी का लोकेशन क्या है। साथ ही मौसम खराब होने पर भी उन्हें ऑर्डर की समय पर डिलिवरी करनी होती है। 

कंपनी का बढ़ा है घाटा 

जोमैटो का चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही का शुद्ध घाटा और बढ़ गया है। जोमैटो का चालू वित्त वर्ष की दिसंबर तिमाही का एकीकृत शुद्ध घाटा बढ़कर 346.6 करोड़ रुपये हो गया। आपको बता दें कि जोमैटो का घाटा बढ़ने के चलते कंपनी ने 225 छोटे शहरों में अपने ऑपरेशन को बंद कर दिया है। कंपनी ने कहा कि बिजनेस के लिहाज से इन शहरों का प्रदर्शन ‘बहुत उत्साहजनक नहीं’ था।

Latest Business News