A
Hindi News पैसा बिज़नेस अब फिर से मिलेगी ब्लिंकिट की 10 मिनट वाली डिलीवरी, हड़ताल से प्रभावित ज्यादातर स्टोर फिर से हुए चालू

अब फिर से मिलेगी ब्लिंकिट की 10 मिनट वाली डिलीवरी, हड़ताल से प्रभावित ज्यादातर स्टोर फिर से हुए चालू

जोमेटो ने शेयर बाजारों को जानकारी दी कि इन स्टोर्स ने पहले की तरह काम करना शुरू कर दिया है। लोगों को एप्स पर सर्विस चालू होने के नोटिफिकेशंस भी मिल रहे हैं।

Blinkit- India TV Paisa Image Source : FILE Blinkit

सिर्फ 10 मिनट में ग्रॉसरी सहित अन्य जरूरी सामान डिलीवरी करने वाली कंपनी ब्लिंकिट के स्टोर फिर से खुल गए हैं। बीते हफ्ते हड़ताल से प्रभावित रहे ब्लिंकिट के दिल्ली एनसीआर के ज्यादातर स्टोरों ने कामकाज फिर से शुरू कर दिया है। ब्लिंकिट की पैरेंट कंपनी जोमैटो ने दिल्ली सहित गाजियाबाद, नोएडा, गुरुग्राम के अधिकतर स्टोर्स पर पहले की तरह कामकाज शुरू होने की जानकारी दी है। 

जोमेटो ने शेयर बाजारों को जानकारी दी कि इन स्टोर्स ने पहले की तरह काम करना शुरू कर दिया है। लोगों को एप्स पर सर्विस चालू होने के नोटिफिकेशंस भी मिल रहे हैं। पिछले वर्ष जोमेटो ने ब्लिंकिट (पहले ग्रोफर्स इंडिया) का अधिग्रहण कर लिया था। बीते दिनों प्लेटफॉर्म के डिलीवरी साझेदारों ने प्रत्येक ऑर्डर के बदले मिलने वाले भुगतान में कटौती के विरोध में हड़ताल की थी जिससे आपूर्ति मंच का परिचालन प्रभावित हुआ था। 

जोमेटो ने शेयर बाजारों को सूचित किया, ‘‘अपने कर्मचारियों, डिलीवरी साझेदारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हमने कुछ स्टोर थोड़े दिन के लिए बंद कर दिए थे, हालांकि इनमें से ज्यादातर स्टोर पर परिचालन शुरू हो गया है।’’ हालांकि अभी कंपनी ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि क्या कंपनी के सभी स्टोर्स शुरू हो गए हैं या नहीं। इसके अलावा कंपनी के डिलिवरी एजेंटों के साथ कंपनी की क्या सहमति बनी है, इस बारे में भी कंपनी ने खुलासा नहीं किया है। 

Latest Business News