A
Hindi News पैसा गैजेट Covid की वजह से Asus ने भारत में Zenfone 8 series की लॉन्चिंग टाली, स्थिति सुधरने तक करना होगा इंतजार

Covid की वजह से Asus ने भारत में Zenfone 8 series की लॉन्चिंग टाली, स्थिति सुधरने तक करना होगा इंतजार

जब तक कि वर्तमान परिदृश्य में सुधार नहीं हो जाता, हमने इस लॉन्च को स्थगित करने का फैसला किया है।

Asus postpones Zenfone 8 series launch in India due to Covid- India TV Paisa Image Source : ASUSINDIA@TWITTER Asus postpones Zenfone 8 series launch in India due to Covid

नई दिल्ली। ताइवानी ब्रांड आसूस ने सोमवार को कहा कि उसने कोविड-19 की दूसरी लहर के उछाल के कारण भारत में अपने जेनफोन 8 सीरीज (Zenfone 8 series) के स्मार्टफोन के लॉन्च को स्थगित कर दिया है। कंपनी ने इस संकट की घड़ी में राष्ट्र के साथ एकजुटता जाहिर की और कहा कि स्मार्टफोन इस महीने लॉन्च किया जाना था, मगर देश में जब तक स्थिति में सुधार नहीं हो जाता, तब तक के लिए यह लॉन्चिंग कार्यक्रम टालने का फैसला किया गया है।

आसुस इंडिया में कमर्शियल पीसी एंड स्मार्टफोन, सिस्टम बिजनेस ग्रुप के बिजनेस हेड दिनेश शर्मा ने कहा कि इस चुनौतीपूर्ण समय में आसुस इंडिया की सर्वोच्च प्राथमिकता उसके ग्राहकों, भागीदारों, कर्मचारियों और अन्य सभी हितधारकों की सुरक्षा है।

शर्मा ने कहा, इसलिए जब तक कि वर्तमान परिदृश्‍य में सुधार नहीं हो जाता, हमने इस लॉन्च को स्थगित करने का फैसला किया है। स्थिति में सुधार होते ही कंपनी नई लॉन्च की तारीख का खुलासा करेगी। आसुस जेनफोन 8 सीरीज में दो फोन आसुस जेनफोन 8 और आसुस जेनफोन 8 फ्लिप लॉन्च किए जाने की संभावना है।

Covid-19 की दूसरी लहर ने बढ़ाई चिंता, इन लोगों ने पैसा समेटना शुरू किया!

कोरोना मरीजों के लिए बड़ी खुशखबरी, घर पर फ्री में मिलेगा ऑक्‍सीजन कन्‍संट्रेटर ऐसे

कोरोना काल में निवेश के लिए क्‍या है बेहतर विकल्‍प, Fixed Deposit या Savings Account

PM Awas योजना में ऐसे चेक करें अपना असेस्‍मेंट स्‍टेट्स, आसान है ये ऑनलाइन तरीका

Latest Business News