A
Hindi News पैसा गैजेट नोकिया और सोनी के बाद Google ने लिया फैसला, नहीं लेगा मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में हिस्सा

नोकिया और सोनी के बाद Google ने लिया फैसला, नहीं लेगा मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में हिस्सा

Google ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2021 में भाग नहीं लेने की घोषणा की है

<p>Google ने मोबाइल वर्ल्ड...- India TV Paisa Image Source : AP Google ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2021 में भाग नहीं लेने की घोषणा की है

नई दिल्ली। Google ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2021 में भाग नहीं लेने की घोषणा की है, इससे पहले नोकिया, एरिक्सन, सोनी और ओरेकल जैसे कई तकनीकी दिग्गजों ने स्मार्टफोन उद्योग से जुड़े ग्लोबल कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का फैसला किया है। 

Google ने कहा कि वर्तमान COVID-19 यात्रा प्रतिबंध और प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, उसने "इस वर्ष मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में प्रदर्शन नहीं करने का निर्णय लिया है"।

पढें-  SBI में सिर्फ आधार की मदद से घर बैठे खोलें अकाउंट, ये रहा पूरा प्रोसेस

पढें-  Amazon के नए 'लोगो' में दिखाई दी हिटलर की झलक, हुई फजीहत तो किया बदलाव

कंपनी ने बुधवार को द वर्ज को एक बयान में कहा, "हम GSMA के साथ निकटता और आभासी अवसरों के माध्यम से अपने सहयोगियों का समर्थन करना जारी रखेंगे। फरवरी में MWC चलाने वाली GSMA ने कहा कि यह उचित कोविद -19 सावधानियों के साथ जून में इन-पर्सन इवेंट को आगे बढ़ाएगा।

हालांकि, कोविद के मामलों में विश्व स्तर पर फिर से वृद्धि के साथ, अधिक से अधिक तकनीकी दिग्गजों ने जोखिम नहीं लेने की घोषणा की है। MWC बार्सिलोना, GSMA द्वारा आयोजित एक वार्षिक व्यापार शो है, जो मुख्य रूप से मोबाइल संचार उद्योग को समर्पित है।

इसकी वार्षिक उपस्थिति आम तौर पर लगभग 100,000 लोगों की थी, जबकि मोबाइल फोन निर्माता अक्सर आने वाले उपकरणों का अनावरण करने के लिए सम्मेलन का उपयोग करते हैं।

पढें-  Aadhaar के बिना हो जाएंगे ये काम, सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर जरूरत को किया खत्म

पढें-  बैंक के OTP के नाम हो रहा है फ्रॉड, खाली हो सकता है अकाउंट, ऐसे रहे सावधान

GSMA ने MWC ब्रांड को शंघाई, चीन (MWC शंघाई) और लॉस एंजिल्स, संयुक्त राज्य अमेरिका (MWC लॉस एंजिल्स, पूर्व MWC अमेरिका) में दो अन्य व्यापार शो में विस्तारित किया है, लेकिन ब्रांड बार्सिलोना घटना का सबसे पर्याय बना हुआ है।

Latest Business News