A
Hindi News पैसा गैजेट आपने भी पिछले साल खरीदा है Oppo का स्मार्टफोन, कंपनी ने दी ये बड़ी राहत

आपने भी पिछले साल खरीदा है Oppo का स्मार्टफोन, कंपनी ने दी ये बड़ी राहत

प्रमुख मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो ने बड़ा फैसला किया है।

<p>आपने भी खरीदा है Oppo का...- India TV Paisa आपने भी खरीदा है Oppo का स्मार्टफोन, कंपनी ने दी ये बड़ी राहत 

देश इस समय कोरोना के गंभीर संकट से जूझ रहा है। देश के कई राज्यों में लॉकडाउन चल रहा है। सिर्फ आवश्यक वस्तुओं से जुड़ी दुकानों को ही खुलने की अनुमति है। ऐसे में मोबाइल जैसी दैनिक जीवन की जरूरी सामान की दुकाने और सर्विस सेंटर भी बंद हैं। ऐसे में देश की प्रमुख मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो ने बड़ा फैसला किया है। ग्राहकों के हितों को ध्यान में रखते हुए ओप्पो ने अपने प्रोडक्ट की वॉरंटी को आगे बढ़ा दिया है। 

पढें-  SBI में सिर्फ आधार की मदद से घर बैठे खोलें अकाउंट, ये रहा पूरा प्रोसेस

कंपनी के अनुसार ओप्पो ने अपने सभी उत्पादों की वारंटी को भी 30 जून तक के लिये बढ़ा दिया है। यह समयसीमा उन उत्पादों पर लागू होगी जिनकी वारंटी लॉकडाउन अवधि के दौरान समाप्त हो गई। बता दें कि कोरोना लॉकडाउन के बीच ऐसे यूजर्स की मुश्किलें बढ़ गई हैं। जिनके फोन वॉरंटी में तो हैं लेकिन लॉकडाउन के चलते वे उसे ठीक नहीं करा सकते हैं। अब ऐसे ग्राहकों को 30 जून तक का वक्त मिल गया है। 

पढें-  हिंदी समझती है ये वॉशिंग मशीन! आपकी आवाज पर खुद धो देगी कपड़े

पढें-  किसान सम्मान निधि मिलनी हो जाएगी बंद! सरकार ने लिस्ट से इन लोगों को किया बाहर

ओप्पो ने यूपी के अस्पतालों को दिए 1000 आक्सीजन कंसन्ट्रेटर

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो ने मंगलवार को कहा कि उसने कोरोना महामारी के खिलाफ जारी अभियान में सरकार का समर्थन करते हुये उत्तर प्रदेश के लखनऊ, गौतम बुद्ध नगर और गाजियाबाद अस्पतालों को 1,000 आक्सीजन कंसन्ट्रेटर वितरित किये हैं। कंपनी ने इसके अलावा हापुड़, मेरठ, बागपत, बुलंदशहर, शामली और आगरा के अस्पतालों में भी आक्सीजन कंसन्ट्रेटर का वितरण किया है। एक आधिकारिक वक्तव्य में उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव अरविंद कुमार का हवाला देते हुये कहा गया है।

पढें-  LPG ग्राहकों को मिल सकते हैं 50 लाख रुपये, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

पढें-  खुशखबरी! हर साल खाते में आएंगे 1 लाख रुपये, मालामाल कर देगी ये स्कीम

Latest Business News