Live TV
GO
Advertisement
Hindi News पैसा गैजेट Jio उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर,...

Jio उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर, रिचार्ज के साथ मिल रहा है ये खास ऑफर

 टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ( Reliance jio) एक बार फिर नया ऑफर लेकर आई है। इस बार Jio ने Recharge your wardrobe this cricket season ऑफर (Jio offer) पेश किया है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 12 Jun 2019, 17:34:30 IST

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ( Reliance jio) एक बार फिर नया ऑफर लेकर आई है। इस बार Jio ने Recharge your wardrobe this cricket season ऑफर (Jio offer) पेश किया है। यानी आप अपने वॉड्रॉब (wardrobe) को भी रिचार्ज कर सकते हैं, सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन ये सही है। इसके तहत रिचार्जेज के साथ AJIO के कूपन्स उपलब्ध करा रही है जिससे आप घर बैठे शॉपिंग भी कर सकते हैं। दरअसल आप जियो के 198 और 399 के रिचार्ज पर AJIO.COM से मनचाही शौपिंग कर सकते हैं। यह ऑफर केवल 198 रुपये और 399 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज पर ही उपलब्ध है। साथ ही अगर पोस्ट यूजर्स प्रीपेड रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें भी इस ऑफर का लाभ मिलेगा। इस ऑफर का लाभ नए व मौजूदा दोनों ग्राहक उठा पाएंगे।

पढ़ें ऑफर डिटेल्स
  • क्या है रिलायंस जियो का 198 रुपये रिचार्ज का ऑफर: जैसे ही लोग 198 रुपये का रिचार्ज कराएंगे, उनको 198 रुपये का कूपन जारी किया जाएगा। यह कूपन उपभोक्ता 5 बार इस्तेमाल कर सकेगा। यह कूपन ajio का होगा। इस कूपन से उपभोक्ता खरीदारी कर सकेंगे। मिलने वाले 5 कूपन के इस्तेमाल की पहली शर्त यह है कि यह महीने में केवल एक बार ही इस्तेमाल किया जा सकेगा। इस कूपन का लाभ तभी मिलेगा जब खरीदारी 999 रुपये या उससे ज्यादा की हो। इस बिल में से 198 रुपये कूपन की छूट को घटा दिया जाएगा। बाकी पैसा ही आपको देना होगा। इस प्रकार 5 महीने आप अधिकतम 990 रुपये की छूट ले सकेंगे।
  • क्या है रिलायंस जियो का 399 रुपये रिचार्ज का ऑफर: रिलायंस जियो की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार 399 रुपये के रिचार्ज कराने पर ग्राहक को 399 रुपये का AJIO कूपन मिलेगा। यह कूपन भी 5 बार इस्तेमाल किया जा सकेगा। इन कूपनों का महीने में एक बार इस्तेमाल किया जा सकेगा। लेकिन शर्त यह है कि यह खरीदारी 1399 रुपए से कम की न हो। अगर खरीदारी इससे ज्यादा की भी होगी तब भी यह कूपन मान्य रहेगा। जैसे ही ग्राहक खरीदारी करेगा उसके बिल में से 399 रुपये घटा दिया जाएगा। इस प्रकार लगातार 5 महीने तक लोग खरीदारी करके 1995 रुपये की छूट ले सकेंगे।
14 जुलाई तक उठा सकेंगे ऑफर का लाभ

198 के रिचार्ज पर ग्राहकों को 198 रुपए के एजियो (AJIO) के कूपन मिलेंगे जिन्हें 5 बार (हर महीने में एक बार) इस्तेमाल किया जा सकता है। कूपन को 999 रुपए के न्यूनतम कार्ट मूल्य पर इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही 399 के रिचार्ज प्लान पर ग्राहक को 399 रुपए के ही कूपन प्राप्त होंगे जिन्हें कुल 5 बार और महीने में एक बार इस्तेमाल में किया जा सकेगा। यह ऑफर 3 जून 2019 से लेकर 14 जुलाई 2019 तक वैध है। 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage