Hindi News पैसा गैजेट जियोफोन ग्राहकों के लिए आया छप्‍पर फाड़ ऑफर, 49 रुपए में मिलेगा 28 दिन तक अनलिमिटेड डाटा

जियोफोन ग्राहकों के लिए आया छप्‍पर फाड़ ऑफर, 49 रुपए में मिलेगा 28 दिन तक अनलिमिटेड डाटा

रिलायंस जियो ने आज 49 रुपए में 28 दिन की वैधता वाले एक नए प्लान की घोषणा की। इस प्लान में उसके जियोफोन ग्राहकों को 28 दिन तक असीमित वॉयस कॉल के साथ असीमित डाटा भी मिलेगा।

reliance jiophone - India TV Paisa reliance jiophone

नई दिल्ली। फीचर फोन ग्राहकों की ओर ध्यान देते हुए रिलायंस जियो ने आज 49 रुपए में 28 दिन की वैधता वाले एक नए प्लान की घोषणा की। इस प्लान में उसके जियोफोन ग्राहकों को 28 दिन तक असीमित वॉयस कॉल के साथ असीमित डाटा भी मिलेगा।

कंपनी के बयान में कहा है कि यह नई पेशकश 26 जनवरी से प्रभावी होगी। इसके अनुसार जियोफोन उपयोक्ताओं को केवल 49 रुपए में 28 दिन तक मुफ्त वॉयस कॉल व असीमित डाटा (एक जीबी तक हाईस्पीड) मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी ने इसमें डाटा जोड़ने के लिए 11, 21, 51 व 101 रुपए के पैक पेश किए हैं। कंपनी का कहना है कि जियो ने डाटा को सभी के लिए वहनीय बना दिया है।

इसके साथ ही कंपनी ने अपनी गणतंत्र दिवस पेशकश के तहत 98 रुपए के पैके की वैधता अवधि को मौजूदा 14 दिन से बढ़ाकर 28 दिन कर दिया है। कंपनी के अनुसार, देश में फीचर फोन का इस्तेमाल करने वाले 50 करोड़ उपयोक्ताओं के लिए डिजिटल आजादी के लक्ष्य की ओर प्रयासों को इस गणतंत्र दिवस से और बल मिलेगा। कंपनी के अनुसार ऐसे उपयोक्ताओं के लिए फिलहाल फोन, डाटा व वॉयस कॉल की लागत बहुत अधिक है। 

​रिलायंस जियो ने हाल ही में एक जीबी व 1.5 जीबी प्रति दिन डाटा पैक इस्तेमाल कर रहे अपने मौजूदा ग्राहकों केा 500 एमबी डाटा अतिरिक्त देने की घोषणा की। यह पेशकश भी 26 जनवरी से प्रभावी होगी। 

Latest Business News