A
Hindi News पैसा गैजेट सैमसंग ने भारतीय बाजार में पेश किया एक और सस्ता फोन, कीमत इतनी कि कर देगी हैरान

सैमसंग ने भारतीय बाजार में पेश किया एक और सस्ता फोन, कीमत इतनी कि कर देगी हैरान

चाइनीज कंपनियों रियलमी और रेडमी की टक्कर में साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग ने भारत में अपना नया फोन लॉन्च कर दिया है।

<p>सैमसंग ने भारतीय...- India TV Paisa Image Source : SAMSUNG सैमसंग ने भारतीय बाजार में पेश किया एक और सस्ता फोन, कीमत इतनी कि कर देगा हैरान

चाइनीज कंपनियों रियलमी और रेडमी की टक्कर में साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग ने भारत में अपना नया फोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह फोन सैमसंग ग्लैक्सी M21 2021 एडिशन के नाम से आया है। यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी M21 का ही अपग्रेड वर्ज़न है। फोन की खूबियों की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और 6,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। 

कंपनी ने फोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम और 128 जीबी मैमोरी जैसे दो वैरिएंट में उतारा है। 4 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये है, वहीं 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,499 रुपये है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने Amazon के साथ करार किया है। अमेजन पर यह फोन 26 जुलाई रात 12 बजे से प्राइम डेज सेल के दौरान उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी सेल Samsung.com और अन्य ऑफलाइन रिटेलर के माध्यम से भी होगी। सैमसंग गैलेक्सी एम21 2021 एडिशन की खरीद पर HDFC Bank डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टेट डिस्काउंट दिया जाएगा।

फोन के स्पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो फोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी यू डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। फोन के बाकि के दो सेंसर सैमसंग गैलेक्सी एम21 की तरह ही हैं, जिसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल होगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

पढें-  LPG ग्राहकों को मिल सकते हैं 50 लाख रुपये, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

पढें-  खुशखबरी! हर साल खाते में आएंगे 1 लाख रुपये, मालामाल कर देगी ये स्कीम

पढें-  हिंदी समझती है ये वॉशिंग मशीन! आपकी आवाज पर खुद धो देगी कपड़े

पढें-  किसान सम्मान निधि मिलनी हो जाएगी बंद! सरकार ने लिस्ट से इन लोगों को किया बाहर

पढें-  Aadhaar के बिना हो जाएंगे ये काम, सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर जरूरत को किया खत्म

Latest Business News