A
Hindi News पैसा गैजेट Vivo ने भारत में लॉन्च किया Vivo Y72 5G स्मार्टफोन, ये है कीमत

Vivo ने भारत में लॉन्च किया Vivo Y72 5G स्मार्टफोन, ये है कीमत

भारत में 5जी तकनीक का इंतजार बस खत्म होने जा रहा है। इस बीच वीवो ने भारत में अपना 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।

<p>Vivo Y72 5G </p>- India TV Paisa Image Source : VIVO Vivo Y72 5G 

भारत में 5जी तकनीक का इंतजार बस खत्म होने जा रहा है। इस बीच वीवो ने भारत में अपना 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे Vivo Y72 5G के नाम से लॉन्च किया है। स्मार्टफोन की कीमत भारत में 20,990 रुपये है, जिसमें आपको फोन का 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलता है।

फोन की सेल आज से शुरू हो गई है। शुरुआती ऑफर के तहत HDFC, ICICI और Kotak banks के कार्ड्स पर ग्राहकों को 1,500 रुपये का फ्लैट कैशबैक प्राप्त हो रहा है। इस स्मार्टफोन की खासियतों की बात करें, तो यह फोन 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले से लैस है। इसके अलावा, फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

फोन के स्पीसिफिकेशंस की बात करें तो यह 5जी फोन एंड्रॉयड 11 आधारित फनटच OS 11 पर काम करता है। इस फोन में 6.58 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 1,080x2,408 पिक्सल है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर से लैस है। फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मौजूद है। फोन में 4 जीबी वर्चुअल रैम भी दी गई है।

पढें-  LPG ग्राहकों को मिल सकते हैं 50 लाख रुपये, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

पढें-  खुशखबरी! हर साल खाते में आएंगे 1 लाख रुपये, मालामाल कर देगी ये स्कीम

पढें-  हिंदी समझती है ये वॉशिंग मशीन! आपकी आवाज पर खुद धो देगी कपड़े

पढें-  किसान सम्मान निधि मिलनी हो जाएगी बंद! सरकार ने लिस्ट से इन लोगों को किया बाहर

कैमरे की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और दूसरा 2 मेगापिक्सल का बोकेह कैमरा है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। 

Latest Business News