A
Hindi News पैसा गैजेट WhatsApp ला रहा है गजब का फीचर, iPhone यूजर्स फोटो से अलग कर सकेंगे टेक्स्ट

WhatsApp ला रहा है गजब का फीचर, iPhone यूजर्स फोटो से अलग कर सकेंगे टेक्स्ट

रिपोर्ट में कह गया कि अगर iOS यूजर एक ऐसी फोटो क्लिक करता है तो जिसमें टेक्स्ट नजर आ रहा है तो अब उसे बटन के रूप में एक ऑप्शन मिलेगा जिसकी मदद से उस टेक्स्ट को रिमूव किया जा सकेगा।

Whatsapp, Whatsapp New Features, Whatsapp Latest Update, Tech news, tech news in Hindi- India TV Paisa Image Source : फाइल फोटो अब किसी भी फोटो से टेक्स्ट को बड़ी ही आसानी से हटाया जा सकता है।

सैन फ्रांसिस्को: इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप लगातार अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में इस समय तेजी से नए नए बदलाव कर रहा है। पिछले कुछ दिनों में व्हाट्सऐप की तरफ से कई तरह के फीचर्स को लॉन्च करने की बात कही गई थी कि अब एक और अपग्रेड होने जा रहा है। व्हाट्स्अप बहुत जल्द अपने प्लेटफॉर्म में ऐसा फीचर ऐड करेगा जिससे किसी भी इमेज से टेक्स्ट को सरलतापू्र्वक हटाया जा सकता है। 

हालांकि इस फीचर को व्हाट्सऐप फिलहाल अभी आईओएस यूजर्स को के लिए रिलीज कर कर रहा है। इस फीचर के बाद अगर आप कोई फोटो से टेक्स्ट को हटाना चाहते हैं तो यह किया जा सकेगा। वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, आईओएस 23.5.77 के लिए व्हाट्सऐप का लेटेस्ट अपडेट इंस्टॉल करने के बाद कंपनी इस फीचर को सभी के लिए रिलीज कर रही है।

रिपोर्ट में कह गया कि अगर iOS यूजर एक ऐसी फोटो क्लिक करता है तो जिसमें टेक्स्ट नजर आ रहा है तो अब उसे बटन के रूप में एक ऑप्शन मिलेगा जिसकी मदद से उस टेक्स्ट को रिमूव किया जा सकेगा। 

 

पिछले महीने, यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म आईओएस पर एक स्टिकर मेकर टूल रिलीज कर रहा था, जो यूजर्स को किसी भी इमेज को स्टीकर में बदल पाएगा। इस सप्ताह की शुरुआत में, व्हाट्सऐप आईओएस पर 'वॉयस स्टेटस अपडेट' फीचर शुरू कर रहा था, जिसके साथ उपयोगकर्ता वॉयस नोट रिकॉर्ड कर सकते हैं और इसे स्टेटस के माध्यम से साझा कर सकते हैं। वॉयस नोट के लिए अधिकतम रिकॉडिर्ंग समय 30 सेकंड तक है।

यह भी पढ़ें- Wi Fi राउटर लेने से पहले इन बातों का रखें ध्यान, छत पर भी मिलेगी धमाकेदार स्पीड

5G समझ के कहीं डिब्बा फोन घर न ले आइएगा...इन फीचर्स के बिना कबाड़ रहेगा स्मार्टफोन

Latest Business News