A
Hindi News पैसा गैजेट YouTube का नया फीचर, अब एक स्क्रीन पर एक ही समय पर 4 अलग-अलग कंटेंट देख सकेंगे यूजर्स

YouTube का नया फीचर, अब एक स्क्रीन पर एक ही समय पर 4 अलग-अलग कंटेंट देख सकेंगे यूजर्स

यूट्यूब ने फीचर की जानकारी देते हुए बताया कि हम इस फीचर पर टेंस्टिंग कर रहे थे और हमें भी इस बात की उम्मीद नहीं थी कि हम इसे यूजर्स के लिए इतनी जल्दी रिलीज कर पाएंगे।

Youtube, Youtube multiview feature, Youtube latest Update, Youtube news, YouTube TV feature, Tech ne- India TV Paisa Image Source : फोटो साभार- IANS अब यूजर्स एक ही समय में चार अलग अलग कंटेंट देख पाएंगे।

Youtube multiview Feature: वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब ने घोषणा की है कि वह अपनी स्ट्रीमिंग टेलीविजन सेवा के नए 'मल्टीव्यू' फीचर को सभी यूजर्स के लिए शुरू कर रहा है जो ग्राहकों को एक ही समय में चार अलग-अलग कार्यक्रम देखने की अनुमति देगा। कंपनी ने अपने यूट्यूब टीवी अकाउंट से ट्वीट किया, "वाह! हम सुन रहे हैं! हम बाकी टूर्नामेंट के लिए सभी उपयोगकर्ताओं के लिए मल्टीव्यू स्ट्रीम शुरू कर रहे हैं।"

"कंपनी की तरफ से बताया गया कि हम इस फीचर पर टेंस्टिंग कर रहे थे और हमें भी इस बात की उम्मीद नहीं थी कि हम इसे यूजर्स के लिए इतनी जल्दी रिलीज कर पाएंगे। लेकिन अब कुछ दिन धैर्य रखें और यूजर्स बहुत जल्द एक स्क्रीन पर मल्टीव्यू का लुत्फ उठा पाएंगे।

घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, एक उपयोगकर्ता ने पूछा, "कोई संयोग है कि यह कभी भी दो स्क्रीन से अधिक होगा? मैंने कल से केवल यही देखा है।" इस पर, कंपनी की तरफ से जवाब दिया, "चूंकि यह एक पायलट फीचर है, हम अभी भी सबसे अच्छे कॉन्फिगरेशन का पता लगा रहे हैं।

गेम शुरू होने और समाप्त होने के समय के आधार पर आप कहीं भी 2 से 4 स्ट्रीम एक साथ देख सकते हैं।" इस सप्ताह की शुरुआत में, कंपनी ने 'मल्टीव्यू' फीचर की घोषणा की थी और कहा था कि मल्टीव्यू की शुरुआती पहुंच अगले कुछ महीनों में सभी यूट्यूब टीवी सदस्यों के लिए शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें- इस फोन की मजबूती के आगे पानी भरते हैं Apple और Google के फोन, वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है नाम

Latest Business News