A
Hindi News पैसा बाजार शेयर बाजार में इस हफ्ते की शुरुआत गिरावट के साथ, निफ्टी 10,300 के नीचे, सेंसेक्स में भी बिकवाली

शेयर बाजार में इस हफ्ते की शुरुआत गिरावट के साथ, निफ्टी 10,300 के नीचे, सेंसेक्स में भी बिकवाली

निफ्टी की 50 कंपनियों में से सिर्फ 17 कंपनियों में बढ़त देखी जा रही है जबकि 33 कंपनियों के शेयरों में गिरावट बनी हुई है।

शेयर बाजार में इस हफ्ते की शुरुआत गिरावट के साथ, निफ्टी 10,300 के नीचे, सेंसेक्स में भी बिकवाली- India TV Paisa शेयर बाजार में इस हफ्ते की शुरुआत गिरावट के साथ, निफ्टी 10,300 के नीचे, सेंसेक्स में भी बिकवाली

मुंबई। भारतीय शेयर बाजार के लिए इस हफ्ते की शुरुआत गिरावट के साथ हुई है, हफ्ते के पहले करोबारी दिन आज सोमवार को सेंसेक्स और निफ्टी में लाल निशान के साथ करोबार कर रहे हैं, सेंसेक्स 77.73 प्वाइंट की गिरावट के साथ 33,236.83 पर करोबार कर रहा है वहीं निफ्टी 36.55 प्वाइंट घटकर 10,285.20 पर ट्रेड हो रहा है। निफ्टी की 50 कंपनियों में से सिर्फ 17 कंपनियों में बढ़त देखी जा रही है जबकि 33 कंपनियों के शेयरों में गिरावट बनी हुई है।

जिन कंपनियों के शेयरों में ज्यादा तेजी है उनमें महिंद्रा एंड महिंद्रा, भारतीय स्टेट बैंक, टेक महिंद्रा, टीसीएस, एक्सिज बैंक, एचसीएल टेक, हिंदुस्तान यूनिलीवर और अंबूजा सीमेंट आगे हैं। घटने वाली कंपनियों में लार्सन एंड टूब्रो, अरबिंदो फार्मा, भारत पेट्रोलियम, कोल इंडिया, ओएनजीसी और अडानी पोर्ट्स आगे हैं।

आज टेलिकॉम कंपनी आइडिया सेल्यूलर के नतीजे घोषित हुए हैं और नतीजों में कंपनी को भारी घाटे का सामना करना पड़ा है, आडिया सेल्यूलर आज वोडोफोन के साथ विलय को लेकर नई घोषणा करने जा रही है, बाजार की नजर दोनो कंपनियों की तरफ से विलय को लेकर होने वाली घोषणा पर टिकी हुई है।

यह भी पड़ें: GST और Jio की वजह से Idea को भारी घाटा, सितंबर तिमाही में हुआ 1176 करोड़ रुपए का शुद्ध घाटा

यह भी पड़ें: RERA की वजह से DLF के प्रॉफिट में 90% की भारी गिरावट, कंपनी को कई जगह बंद करनी पड़ी अपनी सेल

Latest Business News