A
Hindi News पैसा बाजार Petrol Diesel Price Today: लगा महंगाई का झटका! फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

Petrol Diesel Price Today: लगा महंगाई का झटका! फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

Petrol Diesel Price Today: राजस्थान के श्रीगंगानगर, मध्य प्रदेश के इंदौर, भोपाल, रीवा, अनूपपुर और महाराष्ट्र के परभणी में पेट्रोल के दाम 100 रुपये के पार चले गए हैं। मुंबई में पेट्रोल के दाम  ₹98.88 प्रति लीटर और डीजल के दाम ₹90.40 प्रति लीटर हैं।

Petrol Diesel Price Today delhi mumbai noida ghaziabad Petrol Diesel Price Today: लगा महंगाई का झटका- India TV Paisa Image Source : PTI Diesel Price Today: लगा महंगाई का झटका! फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

नई दिल्ली. दिल्ली वालों को आज फिर से महंगाई का झटका लगा है। आज पेट्रोल और डीजल के दाम में एकबार फिर से इजाफा हुआ है। राजधानी नई दिल्ली में पेट्रोल के दाम में 24 पैसा का इजाफा हुआ है और डीजल में 27 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। अब दिल्ली में पेट्रोल के दाम बढ़कर ₹92.58 प्रति लीटर हो गए हैं और डीजल के दाम बढ़कर ₹83.22 प्रति लीटर हो गए हैं।

राजस्थान के श्रीगंगानगर, मध्य प्रदेश के इंदौर, भोपाल, रीवा, अनूपपुर और महाराष्ट्र के परभणी में पेट्रोल के दाम 100 रुपये के पार चले गए हैं। मुंबई में पेट्रोल के दाम  ₹98.88 प्रति लीटर और डीजल के दाम ₹90.40 प्रति लीटर हैं। बात अगर चेन्नई की करें तो यहां पेट्रोल के दाम ₹94.31 प्रति लीटर और डीजल के दाम ₹88.07 प्रति लीटर है।

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आज पेट्रोल के दाम  ₹92.67 प्रति लीटर और डीजल के दाम ₹86.06 प्रति लीटर हैं। आपको बता दें कि शुनिवार को पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई इजाफा नहीं हुआ था। इससे पहले शुक्रवार को पेट्रोल और डीजल दोनों की कीमतों में जोरदार तेजी देखने को मिली थी। शुक्रवार को दिल्ली के बाजार में पेट्रोल 29 पैसे की बढ़ोतरी और डीजल 34 पैसे की तेजी देखने को मिली थी।

Latest Business News