A
Hindi News पैसा बाजार PNB घोटाले का शेयर बाजार पर नहीं हुआ असर, सेंसेक्‍स में 130 और निफ्टी में 43 अंकों का उछाल

PNB घोटाले का शेयर बाजार पर नहीं हुआ असर, सेंसेक्‍स में 130 और निफ्टी में 43 अंकों का उछाल

PNB घोटाला मामले का बाजार पर ज्‍यादा असर नहीं देखा जा रहा है। खबर लिखे जाते समय बीएसई का सेंसेक्‍स 34,428.34 पर एनएसई का निफ्टी 10584.55 अंकों पर कारोबार कर रहा था।

BSE- India TV Paisa BSE

नई दिल्‍ली। अमेरिकी बाजार में तेजी के रुख को देखते हुए आज सुबह भारती शेयर बाजार भी उछाल के साथ खुले। PNB घोटाला मामले का बाजार पर ज्‍यादा असर नहीं देखा जा रहा है। खबर लिखे जाते समय बीएसई का सेंसेक्‍स 34,428.34 पर एनएसई का निफ्टी 10584.55 अंकों पर कारोबार कर रहा था। शेयर बाजारों में तेजी की प्रमुख वजह आईटी और प्राइवेट बैंकों के शेयरों में खरीदारी है। आईटी और प्राइवेट बैंकिंग स्‍टॉक में अच्‍छी तेजी देखी जा रही है।

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के शेयरों की आज भी पिटाई चल रही है। PNB के शेयर 2.80 फीसदी की गिरावट के साथ 125.55 रुपए पर कारोबार कर रहे थे। आपको बता दें कि भारतीय रिजर्व बैंक ने PNB को निर्देश दिया है कि वह संबंधित बैंकों को पूरे 11,300 रुपए का भुगतान करे। PNB का यह कथित घोटाला हीरा कारोबारी नीरव मोदी द्वारा किया गया है।

सेंसेक्‍स में शामिल कंपनियों में इंफोसिस, डॉ रेड्डीज लैब्‍स, टीसीएस और यस बैंक बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं। वहीं, आईसीआईसीआई बैंक, विप्रो और टाटा स्‍टील में भी अच्‍छी देखने को मिली है।

Latest Business News