A
Hindi News पैसा बाजार बैंकिंग सेक्टर में नरमी से शेयर बाजार में गिरावट, सेंसेक्स 33,550 के नीचे फिसला

बैंकिंग सेक्टर में नरमी से शेयर बाजार में गिरावट, सेंसेक्स 33,550 के नीचे फिसला

पीएसयू बैंकिंग इंडेक्स में सबसे ज्यादा गिरावट देखने को मिल रही है इसके अलावा एफएमसीजी इंडेक्स में ज्यादा नरमी देखी जा रही है।

बैंकिंग सेक्टर में नरमी से शेयर बाजार में गिरावट, सेंसेक्स 33,550 के नीचे फिसला- India TV Paisa बैंकिंग सेक्टर में नरमी से शेयर बाजार में गिरावट, सेंसेक्स 33,550 के नीचे फिसला

नई दिल्ली। बैंकिंग शेयरों में नरमी की वजह से शेयर बाजार में आज नरमी देखी जा रही है। शुरुआती कारोबार में ही सेंसेक्स और निफ्टी में कमजोरी देखी जा रही है। सेंसेक्स घटकर 33,522.07 के निचले स्तर तक आ गया है वहीं निफ्टी भी घटकर 10,331.30 के निचले स्तर तक आ गया है। निफ्टी की 50 कंपनियों में से करीब 27 कंपनियों में बढ़त है और 23 कंपनियों के शेयर गिरावट के साथ ट्रेड हो रहे हैं।

सेक्टर इंडेक्स की बात करें तो पीएसयू बैंकिंग इंडेक्स में सबसे ज्यादा गिरावट देखने को मिल रही है इसके अलावा एफएमसीजी इंडेक्स में ज्यादा नरमी देखी जा रही है। शेयरों की बात करें तो निफ्टी पर आज डॉ रेड्डी के शेयर में सबसे ज्यादा गिरावट है, कंपनी का शेयर 2.16 फीसदी की गिरावट के साथ 2309.70 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। इसके बाद कोटक बैंक, एशियन पेंट्स और स्टेट बैंक के शेयर में ज्यादा गिरावट है।

जिन कंपनियों के शेयरों में तेजी है उनमें इंफ्राटेल, आयसर मोटर्स यूबीएल, भारती एयरटेल, सन फार्मा, इंडसइंड बैंक और इंफोसिस आगे हैं।

Latest Business News