A
Hindi News पैसा बाजार सर्जिकल स्ट्राइक से शेयर बाजार में गिरावट, करीब 500 प्वाइंट लुढ़का सेंसेक्स, निफ्टी में भी करीब 150 प्वाइंट की गिरावट

सर्जिकल स्ट्राइक से शेयर बाजार में गिरावट, करीब 500 प्वाइंट लुढ़का सेंसेक्स, निफ्टी में भी करीब 150 प्वाइंट की गिरावट

भारतीय सेना ने बुधवार सुबह 4.45 बजे नागा आतंकियों (NSCN )(K) के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की है

सर्जिकल स्ट्राइक से शेयर बाजार में बिकवाली, सेंसेक्स और निफ्टी भारी गिरावट के साथ बंद- India TV Paisa सर्जिकल स्ट्राइक से शेयर बाजार में बिकवाली, सेंसेक्स और निफ्टी भारी गिरावट के साथ बंद

मुंबई। भारतीय सेना की तरफ से भारत म्यांमार बॉर्डर पर की गई एक और सर्जिकल स्ट्राइक से शेयर बाजार में जबरदस्त बिकवाली देखने को मिली है। दिन के कारोबार में सेंसेक्स में करीब 500 और निफ्टी में 148 प्वाइंट की गिरावट आ चुकी थी। बाजार बंद होने से पहले बाजार में हल्की रिकवरी आई जिसके बाद सेंसेक्स 439.95 अंक की गिरावट के साथ 31,159.81 और निफ्टी 135.75 प्वाइंट की गिरावट के साथ 9735.75 के स्तर पर बंद हुआ। 18 सितंबर से शेयर बाजार में एकतरफा गिरावट का सिलसिला बना हुआ है जो 2017 में गिरावट का सबसे लंबा दौर है, इस गिरावट की वजह से शेयर बाजार में निवेशकों के करीब 6.18 लाख करोड़ रुपए डूब चुके हैं।

बुधवार सुबह भारतीय सेना ने बुधवार सुबह 4.45 बजे नागा आतंकियों (NSCN )(K) के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की है, ऐसा माना जा रहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक में आतंकियों को भारी नुकसान पहुंचा है जबकि सेना को किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। इस सर्जिकल स्ट्राइक के बाद ही शेयर बाजार में जबरदस्त बिकवाली बनी हुई है।

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में सबी सेक्टर इंडेक्स में बिकवाली है, बैंक निफ्टी 1.70 फीसदी की गिरावट के साथ 23,787 तक आ गया है, सबसे ज्यादा गिरावट रियल एस्टेट सेक्टर में है, निफ्टी रियल्टी 3.26 फीसदी की गिरावट के साथ 262 तक आ गया है। इनके अलावा ऑटो, मीडिया, मेटल और फार्मा सेक्टर में भी भारी गिरावट बनी हुई है।

Latest Business News