A
Hindi News पैसा बाजार हफ्ते के आखिरी दिन शेयर बाजार में दिखी कमजोरी, सेंसेक्‍स और निफ्टी आधा फीसदी लुढ़के

हफ्ते के आखिरी दिन शेयर बाजार में दिखी कमजोरी, सेंसेक्‍स और निफ्टी आधा फीसदी लुढ़के

हफ्ते के आखिरी दिन भारतीय शेयर बाजारों में कमजोरी का रुख दिखाई दे रहा है। शुक्रवार को बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्‍स बिना किसी बदलाव के 33,685.86 के स्तर पर खुला।

stock market- India TV Paisa stock market

नई दिल्‍ली। हफ्ते के आखिरी दिन भारतीय शेयर बाजारों में कमजोरी का रुख दिखाई दे रहा है। शुक्रवार को बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्‍स बिना किसी बदलाव के 33,685.86 के स्तर पर खुला। वहीं निफ्टी की शुरुआत 15 अंक की गिरावट के साथ 10,345 के स्तर पर हुई।  लेकिन बाजार खुलते ही दोनों की सूचकांकों में दबाव दिखाई दिया। फिलहाल (सुबह 10.09 बजे) सेंसेक्‍स 174 अंकों की गिरावट के साथ 33510 अंकों पर ट्रेड कर रहा है। वहीं नेशनल स्‍टॉक एक्‍सचेंज का निफ्टी भी 52 अंकों की गिरावट के साथ 10307 अंक पर कारोबार कर रहा है।

आज सबसे तेजी से बढ़ने वाले शेयरों की बात करें तो यहां जयप्रकाश एसोसिएट्स के शेयर सबसे ऊपर हैं। कंपनी का शेयर आज 11 फीसदी से भी ज्‍यादा तेजी के साथ कारोबार कर रहा है। इसके अलावा एमएमटीसी का शेयर 7.73 फीसदी और सिंडीकेट बैंक का शेयर 5 फीसदी से ज्‍यादा उछला है। वहीं लॉजिस्‍टिक का शेयर 4 और देना बैंक 3 फीसदी से ज्‍यादा उछल चुका है।

वहीं लुढ़कने वाले शेयरों में एनआईआईटी टेक्‍नोलॉजी का शेयर सबसे नीचे है। कंपनी का शेयर 3.72 फीसदी तक टूट चुका है। इसके अलावा जेके लक्ष्‍मी सीमेंट और इंडियन ऑयल के शेयर 2 फीसदी से ज्‍यादा टूट चुके हैं। वहीं स्‍वान टेक्‍नोलॉजी तथा भारत पेट्रोलियम का शेयर भी लगभग 2 फीसदी टूटा है।

Latest Business News