A
Hindi News पैसा बाजार Yes Bank के शेयर में बड़ा उछाल, दो दिन में 12% चढ़कर 19 रुपये के करीब पहुंचा, जानें Stock का नया टारगेट प्राइस

Yes Bank के शेयर में बड़ा उछाल, दो दिन में 12% चढ़कर 19 रुपये के करीब पहुंचा, जानें Stock का नया टारगेट प्राइस

मार्केट एक्सपर्ट रजनीश खोसला ने इंडिया टीवी को बताया कि यस बैंक का फंडामेंटल सुधर रहा है। साथ ही पिछले दो साल से चला आ रहा सुभाष चंद्रा और जेसी फ्लावर के बीच कर्ज पुनर्भुगतान का विवाद खत्म हो गया है।

यस बैंक- India TV Paisa Image Source : PTI यस बैंक

यस बैंक के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिल रही है। बीते दो दिन में स्टॉक में करीब 12 फीसदी की तेजी आ गई है। आज के कारोबारी सत्र में शेयर करीब 9% चढ़कर 19 रुपये के अहम लेवल को टच कर गया। हालांकि, बाद में मूनाफावसूली आने से शेयर हल्की गिरावट के साथ 18.80 रुपये पर पहुंच गया। अब मार्केट एक्सपर्ट इस शेयर में और तेजी की उम्मीद लगा रहे हैं। आइए जानते हैं कि इस स्टॉक में क्यों आई है तेजी और कहां तक जा सकता है भाव। 

क्यों आई है स्टॉक में तेजी 

मार्केट एक्सपर्ट रजनीश खोसला ने इंडिया टीवी को बताया कि यस बैंक का फंडामेंटल सुधर रहा है। साथ ही पिछले दो साल से चला आ रहा सुभाष चंद्रा और जेसी फ्लावर एआरसी के बीच चल रहा कर्ज पुनर्भुगतान का विवाद खत्म हो गया है। इससे यस बैंक को करीब 1500 करोड़ रुपये मिलने की उम्मीद है। इससे यह बैंक के स्टॉक में अपट्रेंड देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही फंड रेजिंग की भी खबर है। इससे स्टॉक में फिर से मोमेंटम लौटा है। 

कहां तक जा सकता है भाव 

शेयर मार्केट के जानकारों का कहना है कि अगर यस बैंक का स्टॉक 18 रुपये के भाव को होल्ड करता है तो एक बार फिर 21 से 22 रुपये का भाव यह स्टॉक दिखा सकता है। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि यह भाव कितने दिन में आएगा। 

Latest Business News