A
Hindi News पैसा बाजार मेफकॉम कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड की सब्सिडियरी को 108 करोड़ रुपये का जोरदार प्रॉफिट; शेयरों में दिख सकता है उछाल

मेफकॉम कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड की सब्सिडियरी को 108 करोड़ रुपये का जोरदार प्रॉफिट; शेयरों में दिख सकता है उछाल

मार्केट एनालिस्ट और फाइनेंशियल एक्सपर्ट मेफकॉम कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड की स्टॉक पर्फोर्मेंस में जोरदार उछाल का अनुमान जता रहे हैं।

stock market- India TV Paisa Image Source : FILE stock market

मुंबई। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टेड मेफकॉम कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड (बीएसई कोड - 531176) ने शानदार नतीजों की घोषणा की है। कंपनी की सिंगापुर स्थित 100% सब्सिडियरी ने पिछले वित्तीय वर्ष में 108 करोड़ रुपये का जबर्दस्त प्रोफिट लाभ दर्ज कर बाजार में हलचल मचा दी है। कंपनी के इस जोरदार प्रदर्शन ने इसके निवेशकों के साथ ही विशेषज्ञों को भी आश्चर्यचकित कर दिया है। मेफकॉम कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड का स्टैंडअलोन का मार्केट कैप 86 करोड़ है। वहीं 108 करोड़ के समेकित लाभ के चलते कंपनी के शेयरों की कीमत मौजूदा 18 रुपये के स्तर से 80-100 रुपये तक जाने का अनुमान व्यक्त किया जा रहा है।

मार्केट एनालिस्ट और फाइनेंशियल एक्सपर्ट मेफकॉम कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड की स्टॉक पर्फोर्मेंस में जोरदार उछाल का अनुमान जता रहे हैं। फाइनेंशियल एनालिस्ट राधिका खन्ना के मुताबिक "सिंगापुर की सब्सिडियरी के मुनाफे में जोरदार तेजी मेफकॉम कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड के लिए बेहद अभूतपूर्व है। इस जबर्दस्त रिजल्ट ने स्टॉक में तेजी को लेकर निवेशकों की रुचि बढ़ा दी है।"

मेफकॉम कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड ने पिछले वित्तीय वर्ष में 60 करोड़ का राजस्व दर्ज किया था, जो भारतीय बाजार में लगभग 300% की प्रभावशाली सालाना वृद्धि दर के साथ एक उल्लेखनीय उपलब्धि थी। यह वृद्धि कंपनी की मजबूत रणनीतियों और प्रभावी क्रियान्वयन को प्रमाणित करती है। सिंगापुर की सब्सिडियरी का अप्रत्याशित लाभ मेफकॉम कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड की अंतरराष्ट्रीय बाजारों में उसकी क्षमता को रेखांकित करता है। 

Latest Business News