A
Hindi News पैसा फायदे की खबर AirAsia का ऑफर: 99 रुपए बेस फेयर में घरेलू और 444 रुपए में इंटरनेशनल उड़ान

AirAsia का ऑफर: 99 रुपए बेस फेयर में घरेलू और 444 रुपए में इंटरनेशनल उड़ान

घरेलू स्तर पर एयरएशिया के बैंग्लुरू, कोच्चि, हैदराबाद, रांची, भुवनेश्वर, कोलकाता, नई दिल्ली और गोआ जैसे रूट्स पर यह ऑफर लागू होगा।

AirAsia का ऑफर: 99 रुपए बेस फेयर में घरेलू और 444 रुपए में इंटरनेशनल उड़ान- India TV Paisa AirAsia का ऑफर: 99 रुपए बेस फेयर में घरेलू और 444 रुपए में इंटरनेशनल उड़ान

नई दिल्ली। सस्ती हवाई सेवा देने वाली कंपनी एयरएशिया ने रविवार को रविवार को डिस्काउंट सेल की घोषणा की है जिसके तहत सिर्फ 99 रुपए के बेस किराए पर घरेलू और महज 444 रुपए के बेस किराए पर अंतरराष्ट्रीय उड़ान की सुविधा दी जा रही है। ऑफर के तहत बुकिंग आज से शुरू हो रही है और अगले रविवार यानि 19 नवंबर तक जारी रहेगी।

एयरएशिया के ऑफर के तहत दी गई अवधि के दौरान अगर मलेशिया से क्वालालंपुर से सूरत का टिकट बुक किया जाता है किसी तरह का बेस फेयर लागू होगा यानि यात्रियों से कोई बेस फेयर नहीं वसूला जाएगा। यहां यह बताना जरूरी है कि टिकट के खर्चे में  बेस फेयर की हिस्सेदारी कम होती है जबकि अन्य शुल्क और टैक्स का खर्च ज्यादा होता है। एयरएशिया के इस ऑफर में सिर्फ बेस फेयर को कम या खत्म किया गया है, यात्रियों से अन्य शुल्क और टैक्स वसूलने में किसी तरह की कटौती नहीं की गई है।

घरेलू स्तर पर एयरएशिया के बैंग्लुरू, कोच्चि, हैदराबाद, रांची, भुवनेश्वर, कोलकाता, नई दिल्ली और गोआ जैसे रूट्स पर यह ऑफर लागू होगा। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्वालालंपुर से दिल्ली, कोच्ची, तिरुचिरापल्ली, जयपुर, बाली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई जैसे रूट्स पर यह लागू होगा।

ऑफर की सबसे खास बात यह है कि यह अगले 5-6 महीने तक की किसी भी फ्लाइट पर लागू नहीं होगा, यात्री इस ऑफर का लाभ तभी उठा सकेंगे जब वह मई 2018 से जनवरी 2019 के बीच यात्रा करने के लिए बुकिंग कराएंगे। बुकिंग 13 नवंबर से लेकर 19 नवंबर तक की जा सकेगी।

Latest Business News