A
Hindi News पैसा फायदे की खबर खुशखबरी! Airtel Black हुआ लॉन्च, ग्राहकों को मिलेंगे यह धमाकेदार फायदें

खुशखबरी! Airtel Black हुआ लॉन्च, ग्राहकों को मिलेंगे यह धमाकेदार फायदें

भारती एयरटेल ने शुक्रवार को घरों के लिए एक ‘ऑल-इन-वन सोल्यूशन’ पेश करने की घोषणा की। इसके तहत कंपनी की दो या उससे ज्यादा सेवाओं (फाइबर, डीटीएच, मोबाइल) को एक साथ उपलब्ध कराने की योजना है।

Airtel Black हुआ लॉन्च- India TV Paisa Image Source : AIRTEL Airtel Black हुआ लॉन्च

नयी दिल्ली: भारती एयरटेल ने शुक्रवार को घरों के लिए एक ‘ऑल-इन-वन सोल्यूशन’ पेश करने की घोषणा की। इसके तहत कंपनी की दो या उससे ज्यादा सेवाओं (फाइबर, डीटीएच, मोबाइल) को एक साथ उपलब्ध कराने की योजना है। इससे उपयोगकर्ताओं को अलग अलग सेवाओं के लिये एक ही बिल मिलेगा और किसी भी गड़बड़ी को प्राथमिकता के साथ दूर करने जैसे फायदे मिलेंगे। 

दूरसंचार कंपनी ने अपना प्रति उपयोगकर्ता औसत राजस्व (एआरपीयू) बढ़ाने के उद्देश्य से यह सुविधा पेश की है। कंपनी ने कहा कि उसकी नयी पेशकश 'एयरटेल ब्लैक' भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (ट्राई) के नियमों का पालन करती है। कंपनी ने एक बयान में कहा, "भारती एयरटेल ने आज अपना नवीनतम नवोन्मेष एयरटेल ब्लैक पेश करने की घोषणा की। एयरटेल ब्लैक समझदार, गुणवत्ता की तलाश करने वाले ग्राहकों के लिए एक नया कार्यक्रम है।" 

Image Source : AirtelAirtel Black हुआ लॉन्च

कंपनी एयरटेल ब्लैक पर ग्राहकों को अपनी पसंद के प्लान का चयन करने की सुविधा दे रही है। उसने अलग-अलग कॉम्बिनेशन वाले चार नये फिक्स्ड प्लान भी पेश किए हैं जिनकी कीमत 998 रुपए प्रति महीने (दो मोबाइल कनेक्शन एवं एक डीटीएच कनेक्शन के लिए) से लेकर 2,099 रुपए प्रति माह (तीन मोबाइल कनेक्शन, एक फाइबर कनेक्शन और एक डीटीएच कनेक्शन के लिए) के बीच है। ये प्लान बाजार में पेश कर दिए गए हैं।

Image Source : AirtelAirtel Black हुआ लॉन्च

Latest Business News