A
Hindi News पैसा फायदे की खबर Airtel फ्री में अपने ग्राहकों को दे रही है 30GB डाटा, बस करना होगा ये काम

Airtel फ्री में अपने ग्राहकों को दे रही है 30GB डाटा, बस करना होगा ये काम

Airtel ने पोस्‍टपेड ग्राहकों के लिए एक नई स्‍कीम का एलान किया है। कंपनी का नया प्लान बोनस 30GB है। इसके तहत 3 महीने में कुल मिलाकर 30GB डाटा फ्री दिया जाएगा

Data War : Airtel फ्री में अपने ग्राहकों को दे रही है 30GB डाटा, बस करना होगा ये काम- India TV Paisa Data War : Airtel फ्री में अपने ग्राहकों को दे रही है 30GB डाटा, बस करना होगा ये काम

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो के आने के बाद से देश के टेलिकॉम सेक्‍टर में लगातार हलचल देखी जा रही है। मोबाइल ऑपरेटर्स ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए-नए प्‍लान की घोषणाएं कर रही है। जियो के फ्री डाटा को टक्‍कर देने के लिए तो टेलिकॉम कंपनियों में होड़ मची हुई है। इसी क्रम में Airtel ने अपने नए पोस्‍टपेड ग्राहकों के लिए एक नई स्‍कीम का एलान किया है। कंपनी का नया प्लान बोनस 30GB है। इसके अंतर्गत ग्राहकों को तीन महीने में कुल मिलाकर 30GB डाटा फ्री दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Airtel ने ग्राहकों की सहमति बिना खोल दिए पेमेंट बैंक में खाते, UIDAI ने भेजा नोटिस

Airtel अपने नए पोस्‍टपेड ग्राहकों को हर महीने 10GB के हिसाब से 3 महीने तक फ्री डाटा देगी। आपको बता दें कि Airtel की वेबसाइट airtel.in से नया पोस्टपेड कनेक्शन लेने वाले ग्राहकों को कंपनी 30GB डाटा तो देगी ही साथ में सिम की डिलिवरी भी मुफ्त होगी।

यह भी पढ़ें : 1 अक्टूबर से नए MRP पर बिकेगा सारा सामान, पुराने रेट के साथ माल पकड़ा गया तो हो सकता है जब्त

Airtel की वेबसाइट के मुताबिक, कंपनी का बोनस 30GB जीबी ऑफर 299 रुपए वाले प्लान के अलावा सभी पोस्टपेड प्लान के साथ मिलेगा। मुफ्त में कुल मिलाकर 30GB डाटा ग्राहकों को दिया जाएगा। अगर एक महीने में दिए गए 10GB डाटा का इस्‍तेमाल ग्राहक नहीं कर पाते हैं तो बचा हुआ डाटा अगले महीने के प्लान का हिस्सा बन जाएगा। मुफ्त डाटा पाने के लिए आपको 499, 649, 799 और 1,199 रुपए वाले पोस्टपेड प्लान में से एक को चुनना होगा।

Latest Business News